ASANSOLASANSOL-BURNPURव्यापार जगत

Asansol युवा व्यवसायी की मौत से शोक की लहर

दुर्गापुर के अस्पताल पर लापरवाही का आरोप

बंगाल मिरर, आसनसोल :  Asansol के युवा व्यवसायी की मौत। आसनसोल (Asansol Live News) के युवा व्यवसायी सह सामाजिक कार्यकर्ता नवीन अग्रवाल की मौत से शिल्पांचल में शोक की लहर है। नवीन का निधन दुर्गापुर के एक निजी अस्पताल से कोलकाता जाने के पहले हो गया। परिजनों तथा करीबियों ने उसकी मौत के लिए अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

कोरोना संदिग्ध के रूप में नवीन को इलाज के लिए दुर्गापुर के अस्पताल में भर्ती किया गया था। नवीन ने अपने मित्रों तथा परिजनों से कहा था कि अस्पताल में ठीक से इलाज नहीं किया जा रहा है। वह अस्पताल से निकल भी आया था। 

लेकिन उसे दोबारा अस्पताल मेंं भर्ती करा दिया गया।

युवा व्यवसायी की मौत
नवीन अग्रवाल (फाइल फोटो)

इसके बाद उसे कोलकाता ले जाया जाने लगा। उस दौरान अस्पताल की ओर से कुछ इंजेक्शन दिये गये। जिसके कुछ देर बाद ही उसने दम तोड़ दिया। नवीन मारवाड़ी युवा मंच आसनसोल सिटी शाखा के कोषाध्य थे। वह रोटरी क्लब एवं अन्य संगठनों से भी जुड़े थे। वह काफी हंसमुख एवं मिलनसार थे। उनके आकस्मिक निधन से परिजनों के साथ मित्रों में शोक की लहर है। 

उनके निधन पर मारवाड़ी युवा मंच के आसनसोल सिटी शाखा अध्यक्ष सुदीप अग्रवाल, पूर्व अध्यक्ष अभिषेक केडिया, पश्चिम बर्द्धमान डिस्ट्रिक्ट चैंबर के महासचिव जगदीश बागड़ी समेत अन्य गहरा शोक जताया।

अस्पतालों पर कार्रवाई की मांग

 सभी की मांग है कि कोरोना काल में निजी अस्पतालों द्वारा जांच के नाम पर की जा रही लूट को रोका जाये। प्रशासन इसे लेकर गंभीरता से कार्रवाई करे।

 गौरतलब है कि आसनसोल-दुर्गापुर के विभिन्न अस्पतालों पर कोरोना संकट के दौरान मरीजों के इलाज में लापरवाही के आरोप लग रहे हैं। बीते दिनों दुर्गापुर के गांधी मोड़ स्थित एक अस्पताल के खिलाफ शिकायत भी की गयी थी। वहीं उसी अस्पताल में कुछ दिनों पहले मरीज के परिजनों के साथ मारपीट का आरोप भी लगा था। अब यह घटना बिधाननगर इलाके के एक अस्पताल में हुयी।

Leave a Reply