ASANSOLखबर जरा हट केराजनीति

गैरों पर करम, अपनों पर सितम…

दांव टीएमसी के लिए उल्टा पड़ता दिख रहा

बंगाल मिरर, आसनसोल ः आसनसोल उत्तर विधानसभा क्षेत्र के वार्ड संख्या 23 में सक्रिय भाजपा कार्यकर्ताओं को टीएमसी में शामिल कराने का दांव टीएमसी के लिए उल्टा पड़ता दिख रहा है। गैरों पर करम, अपनों पर सितम…. एे मंत्री जी ये जुल्म न कर, कुछ इसी अंदाज में अपना दर्द बयां कर रहे हैं वार्ड के टीएमसी नेता मिथिलेश दास। इससे आहत होकर उन्होंने इस्तीफे की भी पेशकश कर डाली है।

दांव टीएमसी के लिए उल्टा
mithilesh das

 सोशल मीडिया पर उन्होंने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि वह पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से है। सीपीएम के शासन में जिनलोगों ने उनके घर पर हमला किया था। वहीं लोग आज बीजेपी में थे। आज वही टीएमसी में आ गये। इससे शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता है।

 


वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जो लोग भाजपा से टीएमसी में शामिल हुए, उनलोगों ने वार्ड में सदस्यता अभियान का कैंप लगाया था। जिसका मिथिलेश दास ने विरोध किया। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा । एक टीएमसी नेता मिथिलेश के पास से बीजेपी की डायरी लेकर चले गये। उसके बाद ही बीजेपी वालों को टीएमसी में शामिल कराने का खेल हुआ।

 वहीं वह लोग जब ज्वाइन करनेवाले थे, तो मिथिलेश उसके कुछ देर पहले वहां मौजूूद थे। लेकिन उन्हें इसकी भनक तक नहीं लगने दी गयी। 
इस संबंध में पार्षद सीके रेशमा का कहना है कि कहीं कोई गलतफहमी के कारण कुछ विवाद है तो उसे घर अंदर ही सुलझाना चाहिए। यह हमलोगों की पार्टी का अंदरूनी मामला है। इसे बाहर लेकर जाने से कोई लाभ नहीं है, मलय घटक हमारे पार्टी के भीष्म पितामह है, जो भी मामला है उनसे बातचीत कर हल किया जा सकता है। 

इस लिंक में देखें टीएमसी नेता का दर्द

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=2003674939763999&id=100003645378964&sfnsn=wiwspwa

Leave a Reply