NewsPoliticsRANIGANJ-JAMURIA

Raniganj सीट जीतने का आह्वान किया तृणमूल ने

बंगाल मिरर, दलजीत सिंह, रानीगंज : तृणमूल कांग्रेस द्वारा बांग्लार गर्व ममता के तहत अंडाल में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया। यहां एकजुटता दिखाते हुए तृणमूल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष जितेंद्र तिवारी, प्रदेश सचिव सह रानीगंज प्रभारी भी शिव दासन दासु, पूर्व विधायक सोहराब अली, जिला कोआर्डिनेटर हरे राम सिंह, युवा तृणमूल जिला अध्यक्ष रूपेश यादव, रानीगंज ब्लॉक के अध्यक्ष कंचन तिवारी समेत तमाम नेतृत्व उपस्थित थे । सभी ने रानीगंज (Raniganj) विधानसभा सीट जीतने का आह्वान किया।

Raniganj सीट

इस दौरान तृणमूल कांग्रेस जिलाध्यक्ष सह आसनसोल के मेयर जितेन्द्र तिवारी ने कहा कि मैं गर्व के साथ कहता हूं कि संकट के दौरान लोगों के पास जिस तरह से खड़े हुए हैं, इसमें कोई राजनीतिक दल हमारा मुकाबला नहीं कर सकता। जननेत्री ममता बनर्जी के आदर्शों पर ही हमलोग कार्य कर रहे हैं। हमें और सक्रिय होकर कार्य करना है ताकि अधिक से अधिक लोग हमलोगों से प्यार करें।

प्रदेश सचिव सह रानीगंज प्रभारी  भी शिव दासन दासू ने कहा कि 2021 में हम लोगों को रानीगंज विधानसभा सीट हर हाल में जीतना होगा। ताकि रानीगंज का समुचित विकास हो गया के लिए प्रत्येक कार्यकर्ता तो दिल से कार्य करना होगा बिना किसी भेदभाव के सभी को एक साथ लेकर चलना है सभी का लक्ष्य अभी एकमात्र है कि विधानसभा चुनाव में यह सीट जीतना है।

Leave a Reply