ASANSOLKULTI-BARAKAR

आखिर बाबुल को गुस्सा क्यों आया

बंगाल मिरर, संजीव यादव, बराकर: आसनसोल लोकसभा क्षेत्र के भाजपा सांसद व केंद्रीय राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो बुधवार की देर शाम कुल्टी न्यू रोड में चाय पर चर्चा कार्यक्रम में पहूँचे। मीडिया के एक सवाल पूछने पर की कुल्टी के जनता लोकसभा के दौरान सबसे ज्यादा वोट देकर आप को जिताई थी मगर लॉकडाउन के दौरान एक बार भी यहा की जनता का खबर आप ने नही लिया नही कुल्टी आये ये पूछ ने पर ऐसा लगा जैसे किसी ने दुखती रग पर हाथ रख दिया हो और वह भड़क उठे कहा जनता मेरा फेस बुक चेक करे ।

जिसमें भारी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।बाबुल सुप्रियो ने लोगों से मास्क पहनने एवं सोसल डिस्टेन्स पालन करने की अपील की।बाद में चाय पर चर्चा कार्यक्रम में उन्होंने कुल्टी में पेयजल परियोजना लागु करने को लेकर टीएमसी पर झूठ बोलकर लोगों को बेवकूफ बनाने का आरोप लगाया।

जल परियोजना का श्रेय ले रही मुख्यमंत्री

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से अमृत योजना के अंतर्गत कुल्टी क्षेत्र में पानी आपूर्ति कराने को लेकर पाइप भेजा गया।वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के पूर्व टीएमसी ने कुल्टी क्षेत्र में गढ़े खोदकर अमृत नामक पाइप को रखा।लेकिन कुल्टी क्षेत्र की जनता ने पुनः भाजपा को जीत दिलायी।उन्होंने कहा कि आसनसोल क्षेत्र के 72 वार्ड में घर घर पानी पहुँचाने के लिये 243 करोड़ की योजना स्वीकृत किया गया था।जिसमे पहले फेज में कुल्टी क्षेत्र में पानी आपूर्ति करने के लिये 143 करोड़ का बजट था।जिसमे केंद्र सरकार ने 33 प्रतिशत, राज्य सरकार ने 57 प्रतिशत एवं नगर निगम ने 10 प्रतिशत खर्च किया।लेकिन मुख्यमंत्री इसका श्रेय लेने में लगी हुयी है।

वही दूसरी और इस चाय की चर्चा में पार्टी की गुट बाजी साफ देखने को मिली सभा स्थल की कुछ दूरी पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुब्रतो मिश्रा का मकान है मगर वज इस सभा से नादारत रहे जब हमने उनसे जानना चाहा तो उन्होंने कहा हमे कार्यक्रम की कोई जान कारी नही ।
[ पार्टी के जिला सचिव केशव पोद्दार,अपूर्व हाजरा, प्रशांत चक्रवर्ती,डॉ. अजय पोद्दार,विवेकानंद भट्टाचार्य, अमित घोष, प्रेमनाथ पांडेय, आदित्य शर्मा,बबलु पटेल,ललन मेहरा सहित काफी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।जिसमें अधिकांश महिलाओं ने भाग लिया

Leave a Reply