ASANSOLKULTI-BARAKARLatestNewsPolitics

उद्घाटन में भी Competition MLA से पहले उपमेयर ने किया

बंगाल मिरर, सौरदीप्त सेनगुप्ता, कुल्टी: कुल्टी विधानसभा क्षेत्र में उद्घाटन में भी Competition देखने को मिला शनिवार को MLA उज्जवल चटर्जी से पहले उपमेयर तबस्सुम आरा ने किया एलईडी लाइट का उद्घाटन।

ADDA ने कुल्टी विधानसभा के धेमोमेन मोड़ से चौरंगी मोड़ एवं नियामतपुर से चिनाकुड़ी तक सड़क किनारे एलईडी लाइट लगाया। विधायक सह एडीडीए वाइस चेयरमैन उज्जवल चटर्जी शनिवार की शाम धेमोमेन मोड़ के पास एलईडी लाइट उद्घाटन करने वाले थे। जिसके लिए तैयारी भी की गई थी

लेकिन यहां एक अजब ही वाकया हुआ विधायक के उद्घाटन करने से पहले ही आसनसोल की उप मेयर तबस्सुम आरा एवं टीएमसी के जिला उपाध्यक्ष बच्चु राय कार्यकर्ताओं के साथ पहुँचे स्वीच ऑन किया एवं नारियल फोड़ कर इस योजना का उद्घाटन किया।उप मेयर तबस्सुम आरा ने कहा कि कुल्टी क्षेत्र में एलईडी लाइट लगाने को लेकर उन्होंने एडीडीए चेयरमैन को प्रस्ताव दिया था।बाद में राज्य के नगर विकास मंत्री फिरहाद हाकिम से मिलकर इस योजना के लिये स्वीकृति दिलायी।उन्होंने कहा कि 15 वर्ष तक कुल्टी के विधायक रहते हुये उज्जवल चटर्जी ने कोई काम नही किया।

पुनः कुल्टी क्षेत्र में TMC की गुटबाजी खुलकर सामने आ गयी।।विधायक उज्जवल चटर्जी ने भी दोबारा एलईडी लाइट का उद्घाटन किया।उन्होंने उप मेयर तब्बसुम आरा द्दारा किये गये उद्घाटन के बारे में कोई प्रतिक्रिया देने से इनकार किया।

Leave a Reply