BARABANI-SALANPUR-CHITTARANJAN

पानुड़िया में दो सड़क का शिलान्यास

बंगाल मिरर, ऋषि गुप्ता, बाराबनी: बराबनी विधानसभा क्षेत्र के पानुड़िया ग्राम पंचायत इलाके में दो नई सड़क निर्माण कार्य का सोमवार को शुभारम्भ किया गया। स्थानीय लोगों की अगर माने तो इलाके में पक्की सड़क नही होने के कारण इलाके के लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता था।

बरसात के समय मे तो इलाके के कोगों को सबसे ज्यादा मुश्किलें होती थी। वहीं स्थानीय लोगों ने इलाके की सड़कों की जरजर अवस्था को सुधारने के लिए जिला प्रशासन को लिखित आवेदन भी किया था।जिसके बाद राज्य सरकार द्वारा पथश्री योजना के तहत दोनों सड़क निर्माण के लिए लगभग 7 लाख रुपए की राशि आवंटित की गई।

जिसके बाद सोमवार को बराबनी तृणमूल जिला परिषद सदस्य असित सिंह ने नारियल फोड़ पथ निर्माण कार्य का शिल्यानाश किया। असित सिंह ने कहा राज्य के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इस पथश्री योजना के तहत आज पानुड़िया ग्राम पंचायेत के अन्तर्गत पानुडीया बाज़ार,अलीगंज जामग्राम,कश्कुरि पाँच सड़को का उद्घाटन किया जायगा जिसके कुल लागत लगभग बिश से पचीस लाख के अन्तर्गत किया जायगा इस कार्य मै उपस्थित थे पानुडीया उप प्रधान बिस्वजीत सिंह,पंचायेत सद्रस्य रंजीत शाव,परिमल दास,आशिस मंडल

Leave a Reply