PANDESWAR-ANDALPolitics

TMC अपना घर, BJP होटल : जितेन्द्र

पांडेश्वर विधानसभा में सम्मेलन में उमड़ा जनसैलाब

बंगाल मिरर, ओमी, पांडेश्वर ः पांडेश्वर विधानसभा क्षेत्र के बूथ स्तर कार्यकर्ताओं का सम्मेलन सोमवार को आयोजित किया गया। TMC अपना घर, BJP होटल इसमें हजारों कार्यकर्ता शामिल हुए। जिले के विभिन्न हिस्सों से नेता भी सम्मेलन में पहुंचे। सम्मेलन में टीएमसी जिलाध्यक्ष सह विधायक जितेन्द्र तिवारी ने कहा कि 2016 के चुनाव में इस सीट को लेकर कहा जाता था कि सीपीएम उम्मीदवार को हराना मुश्किल है। मतगणना के दौरान मीडिया एवं नेता टेंशन में थे। लेकिन मुझे विश्वास था कि यहां टीएमसी जीत रही है। क्योंकि चुनाव प्रचार में यहां की जनता से मिला था। यहां के लोग मन के सच्चे हैं।

लोकसभा चुनाव में हमलोग 6 हजार वोट से पिछड़ गये थे । लोकसभा में हमारे कुछ लोग बीजेपी में चले गये थे, वहां उन्हें होटल का माहौल लगा, इसलिए वापस अपने घर टीएमसी में आ गये। बीजेपी में गये लोगों को एहसास हुआ कि घर में भात-नमक खायेंगे, लेकिन होटल(बीजेपी) में नहीं जायेंगे। बीजेपी के कारण कोलियरी बंद हो रहा है। महंगाई बढ़ रहा है। इसलिए दीदी के घर में रहेंगे, मोदी के होटल में नहीं जायेंगे।

उन्होंने कहा कि रुपये से कभी प्यार नहीं मिल सकता है। लोग पूछते हैं कि पांडेश्वर में क्या मिला तो उनसे कहता हूं यहां आकर देखें किस तरह का प्यार यहां के लोगों ने दिया है। पूजा के बाद जो सम्मेलन होगा इससे बड़े मैदान में होगा।

Leave a Reply