Bihar-Up-JharkhandCOVID 19LatestNewsWest Bengal

Durgapuja के दौरान देर शाम तक कोरोना जांच

चिरकुंडा और मैथन NH-2 चेकपोस्ट पर त्योहारों में शाम 7 बजे तक होगी कोविड जाँच

बंगाल मिरर, संजीव यादव, बराकर। आगामी दुर्गा पूजा को देखते हुए और कोरोना की चेन में ब्रेक लगाने को लेकर धनबाद उपायुक्त के निर्देशानुसार आज से चिरकुंडा एवं मैथन एन एच – 2 चेक पोस्ट पर कोरोना जाँच को लेकर विशेष नजर रखी जाएगी। त्योहारों को ध्यान में रखते हुए पड़ोसी राज्य एवं अन्य जिलों से झारखंड बार्डर से धनबाद जिला में लोगो का आवगमन में बढ़ोतरी होगी। जिसको लेकर सड़क मार्ग के द्वारा झारखंड में प्रवेश करने वाले सभी लोगो का चेक पोस्ट पर कोविड-19 की जाँच विशेष रूप से की जाएगी।

जिला प्रशासन द्वारा लिए गए इस निर्णय से स्थानीय लोगों एवं दुकानदारों में काफी रोष है। दुकानदारों का कहना है कि कोरोना महामारी के कारण पहले ही दुकानदारी पर बहुत बड़ा असर पड़ा है उस पर जिला प्रशासन द्वारा जारी इस आदेश के बाद जाँच के भय से ग्राहकों में काफी कमी आई है।

इस संबंध में निरसा अंचलाधिकारी एम एन मसूरी ने कहा कि धनबाद उपायुक्त के निर्देश पर आज से झारखंड बंगाल के दोनों चेक पोस्ट पर कोरोना जांच दो शिफ्ट में किया जाएगा। जांच सुबह 7 बजे से शाम 3 बजे तक। फिर शाम 3 से शाम 7 बजे तक झारखंड में प्रवेश करने वाले सभी लोगो का कोरोना जांच किया जाएगा। जिसको लेकर विषय तैयारी की गई है।

Leave a Reply