ASANSOLASANSOL-BURNPUR

बिना मास्क पूजा घूमने की अनुमति नहीं

सीपी ने किया पूजा पंडालों का दौरा

बंगाल मिरर, संदीप प्रसाद, आसनसोल ः बिना मास्क पूजा घूमने की अनुमति नहीं है। शिल्पांचल में आयोजित हो रही दुर्गापूजा पंडालों का निरीक्षण गुरुवार को आसनसोल-दुर्गापुर के पुलिस कमिश्नरेट के पुलिस आयुक्त सुकेश कुमार जैन ने  किया। कमेटियों द्वारा आयोजित पूजा पंडालों में सरकारी गाइड लाइन एवं नियमों का पालन हो रहा है कि नहीं इसकी जांच की ।उन्होंने कोर्ट रोड पूजा कमेटी, अपकार गार्डेन पूजा कमेटी, के सेक्टर आदि का निरीक्षण किया। 

पुलिस आयुक्त सुकेश कुमार जैन ने कहा कि विभिन्न पूजा पंडालों का निरीक्षण किया गया। सभी ने सरकारी नियमों का पालन कर आयोजन कर रहे है। पंडाल को चारों तरफ से खुला बनाने का निर्देश का पालन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पूजा कमेटियों को मास्क और सैनिटाइज़र रखने का निर्देश दिया गया है।

पुलिस प्रशासन की ओर से 4 लाख मास्क पूजा के दौरान वितरण की जाएगी। उन्होंने कहा कि कोई भी दर्शनार्थी बिना मास्क के पूजा घूम नहीं सकते है। पूजा घूमने के दौरान मास्क पहनना अनिवार्य है। बिना मास्क पहनकर पूजा घूमने वालों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जाएगी। पुलिस की टीम प्रत्येक पूजा पंडालों की निरीक्षण कर सरकारी नियमों की जांच कर रही है।

Leave a Reply