ASANSOLASANSOL-BURNPURKULTI-BARAKARLatestNewsPolitics

TMC ने Babul पर साधा निशाना

बंगाल मिरर, आसनसोल, *: तृणमूल कांग्रेस(TMC) की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आसनसोल के सांसद सह केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ( Babul Supriyo) पर निशाना साधा गया।
“आसनसोल के सांसद का दावा करते है कि कुल्टी जल परियोजना उनकी अपनी पहल है, लेकिन वास्तव में यह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और आसनसोल नगर निगम के बोर्ड ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर्स के अध्यक्ष जितेंद्र तिवारी की पहल से हुआ है,” ADDA अध्यक्ष और आसनसोल दक्षिण विधायक तापस बनर्जी ने उक्त बातें प्रेस कांफ्रेंस में कहीं।

TMC ने  Babul पर साधा निशाना
जनता के सामने अच्छा अभिनय करते हैं सांसद : अशोक


आसनसोल कॉरपोरेशन के प्रशासक बोर्ड के सदस्य अशोक रुद्र ने क्षेत्र के सांसद को तंज कसते हुए कहा कि वह अभिनय जगत के आदमी हैं इसलिए जनता के सामने अच्छा अभिनय कर सकते हैं।
जिला तृणमूल कांग्रेस की ओर से रविवार दोपहर आसनसोल जिला कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई।  बैठक में तापस बंद्योपाध्याय, अशोक रुद्र और तृणमूल कांग्रेस पश्चिम बर्दवान जिला समन्वयक हरेराम सिंह थे।

6 महीने तक जनता ने सांसद को नहीं देखा

अशोक रुद्र ने कहा कि पिछले छह महीनों में, सांसद सह केंद्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रिया को जनता ने नहीं देखा । संकट में सेवा कार्य में नहीं देखा गया था।  दूसरी ओर, तृणमूल कांग्रेस ने लगातार सेवा की है।  उन्होंने आसनसोल के लोगों का अपमान किया क्योंकि उन्होंने कहा कि जैसे ही वह आसनसोल आएंगे, भीड़ होगी और कोरोना संक्रमण की पैदा होगी।  आसनसोल के लोग इस अपमानजनक भाषण को स्वीकार नहीं करेंगे।  आसनसोल और दुर्गापुर-बर्दवान के लोगों को जरूरत के समय सांसद नहीं मिलते हैं, जिले के लोगों ने कई बार हमसे शिकायत की है।


  अशोक रुद्र ने कहा कि सांसद “गली गली” में नहीं जाते हैं, यह उनकी राजनीतिक रणनीति है, लेकिन लोग तृणमूल कांग्रेस को चाहते हैं और यही कारण है कि तृणमूल कांग्रेस के सैनिक “गली-गली” जाते हैं।  उन्होंने यह भी कहा कि हम आसनसोल के वासी हैं इसलिए हम क्षेत्र के लोगों के प्रति जवाबदेह हैं।  लेकिन वह आसनसोल के आदमी नहीं है।  इसलिए आसनसोल के लोग जवाबदेह नहीं हैं। ”


तापस बंद्योपाध्याय ने कहा, “विभिन्न केंद्रीय सरकारी एजेंसियों के हाथों में जमीन होने के बावजूद, सांसद शहरी वन परियोजनाओं आदि के लिए आसनसोल निगम और राज्य सरकार से जमीन मांग रहे हैं।”

जिला को-आर्डिनेटर हरेराम सिंह ने कहा, “सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री लाकडाउन के दौरान क्षेत्र में नहीं दिख रहे थे, लेकिन अब उनका कहना है कि कोरोना संक्रमण नहीं फैला है। इसलिए वे एक जनप्रतिनिधि के रूप में अपने कर्तव्यों को कैसे निभाएंगे। केंद्र राज्य सरकार को विभिन्न क्षेत्रों में वंचित कर रहा है।”  इससे पहले, Amphan से 1 लाख करोड़ रुपये का नुकसान हुआ था, लेकिन केंद्र ने केवल 1,000 करोड़ रुपये की मदद की थी।

Leave a Reply