ASANSOLASANSOL-BURNPURBusiness

Chamber Election: नरेश की एन्ट्री से बढ़ा रोमांच

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल चेंबर ऑफ कॉमर्स (Chamber Election) चेंबर चुनाव को लेकर नरेश की एन्ट्री से बढ़ा रोमांच। एक ओर पैनल का गठन किया गया है जो पुरानी बातों को भूल कर नई शुरुआत करने की बात कह रहा है इस पैनल में सचिन राय अध्यक्ष और शंभू नाथ झा सचिव पद के उम्मीदवार हैं । वाणी चेंबर के पूर्व अध्यक्ष नरेश अग्रवाल ने नामांकन फॉर्म लिया है।

Naresh Agrawal

संभावना है कि वह अध्यक्ष पद पर चुनाव लड़ सकते हैं। उन्हें चेंबर के वैसे लोगों का समर्थन मिल सकता है जो किसी ग्रुप में नहीं है इसके अलावा उनके पास चेंबर संचालन का अनुभव भी है और चेंबर से जुड़े सभी लोगों के बीच उनकी एक साफ-सुथरी छवि है। नरेश ने चुनाव प्रक्रिया में एंट्री कर रोमांच को बढ़ा दिया है 28 अक्टूबर को नामांकन जमा करने की अंतिम तिथि है अब देखना है कि वह किस पद के लिए नामांकन करते हैं उनके साथ और कोई नामांकन करता है या नहीं।

गौरतलब है कि आसनसोल चेम्बर ऑफ कॉमर्स के वर्ष 2020-22 की चुनाव आगामी 10 नवंबर को होनी है।चुनाव को लेकर तैयारी जोरों पर है।

एक पैनल के उम्मीदवारो में सचिन राय अध्यक्ष, सीनियर उपाध्यक्ष ओमप्रकाश बागडिया, उपाध्यक्ष सतपाल सिंह कीर पिन्की, विनोद कुमार गुप्ता, सचिव शम्भूनाथ झा, संयुक्त सचिव विनय शर्मा, सुनील दास, कोषाध्यक्ष मुकेश तोदी, सहायक कोषाध्यक्ष संतोष दत्ता उम्मीदवार को बनाया है। वहीं कार्यकारणी कमेटी के लिए 22 लोगों को उम्मीदवार बनाया गया है। इसमें सुब्रत चटर्जी बुलू दा हर्ष खंडेलवाल अमित मित्तल अरुण गुप्ता सुदीप अग्रवाल निरंजन अग्रवाल गौरीशंकर अग्रवाल शंकर शर्मा हरि नारायण अग्रवाल, ओमप्रकाश गुप्ता पिन्टू आदि के उम्मीदवार होने का दावा किया जा रहा है।

Leave a Reply