ASANSOLDURGAPURNewsPolitics

राज्य में डर का माहौल बनाना चाहती है सरकार ः अग्निमित्रा

लोगों की हत्या और महिलाओं के साथ दुष्कर्म की सरकार ने नेताओं और कार्यकर्ताओं को दी है छूट देने का लगाया आरोप

बंगाल मिरर, आसनसोल व दुर्गापुर ः आसनसोल और दुर्गापुर में भाजपा द्वारा आयोजित महिला मोर्चा के कार्यक्रम में भाग लेने पहोंची महिला मोर्चा की अध्यक्ष अग्निमित्रा पाल की काफी गर्म जोशी के साथ स्वागत किया गया। महिला नेत्री अग्निमित्रा ने अपने हांथो में तलवार लहराकर अपनी महिला समर्थकों की हौंसला अफजाई किया ।

साथ ही उन्होंने मंच पर खड़े होकर बंगाल की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि बंगाल में हिंसात्मक राजनीति कर ममता की सरकार भाजपा के कार्यकर्ताओं को ही नही बल्कि बंगाल की जनता के दिलों में भी डर का माहौल पैदा करना चाह रही है।

ममता की सरकार में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं सहित आम जनता की भी हत्या और महिलाओं के साथ खुलेआम रेप की घटना को अंजाम देने की छूट दी गई है साथ ही पुलिस को भी तृणमूल समर्थकों के द्वारा किए गए अपराध में समर्थन देने की हिदायत दी गई है ।

उन्हें ये भी कहा गया है के अगर मामले को लेकर कोई आवाज उठाए तो भाजपा के नेताओं के ऊपर केश डालकर उन्हें जेल भेज दें

उन्होंने अपनी समर्थकों को संबोधित करते हुवे ये भी कहा के बंगाल में जिस दिन भाजपा की सरकार आई।

उस दिन बंगाल में चल रही हिंसात्मक राजनीति व रेप जैसी घटनाओं पर हमेशा -हमेशा के लिए विराम लगेगा वहीं उन्होंने ये भी कहा के बंगाल में जिस तरह से रेप, हत्या जैसे कई तरह के अपराध तेजी से बढ़ रहे हैं।

यहां की जिस तरह से कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई है।

जो सरकार कानून के नियमों और उसके आदेशों का खुलेआम उलंघन हो रहा हो उसको देखते हुवे बंगाल में अब इमरजेंसी लागू करने की स्थिति उत्पन्न हो चुकी है जल्द ही इमरजेंसी लागू करनी होगी।

ममता की सरकार की पावर खत्म करनी होगी नही तो आने वाला समय बंगाल के लिए बहुत ही भयावह होगी

Leave a Reply