ASANSOLASANSOL-BURNPURLatestNewsPoliticsWest Bengal

मोदी जायेंगे, तभी अच्छे दिन आयेंगे ः मलय

2021 में 250 सीट जिताने का आह्वान

बंगाल मिरर, संदीप प्रसाद, आसनसोल। केन्द्र सरकार द्वारा राज्य सरकार को वंचित किये जाने के विरोध में तृणमूल कांग्रेस के जिले में ब्लक स्तर धिक्कार सभा के तहत आसनसोल उत्तर ब्लाक एक की ओर से शनिवार को राहालेन म्यूनिसिपल पार्क में धिक्कार सभा की गयी।

इस दौरान मुख्य वक्ता राज्य के श्रम व कानून मंत्री मलय घटक ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दशकों पुरानी मांग को पूरा कर बर्द्धमान जिला कर आसनसोल को जिला बनाया। यहां विश्वविद्यालय, सुपर स्पेशलिटी अस्पताल, हिन्दी कालेज बनाया। किसी भी मोहल्ले में जाये वहां सड़कें, लाइट है। कन्याश्री के लिए 25 हजार, रूपश्री के तहत शादी के लिए 25 हजार दिये जा रहे हैं।

वहीं बीजेपी सरकार सिर्फ झूठे वादे और भाषण दे रही है। कोरोना संकट में किसी मोहल्ले में भाजपा के किसी नेता को देखा नहीं गया। एक ओर ममता बनर्जी ने 2021 में सत्ता में आने पर सारा जीवन राशन फ्री देने की घोषणा की है। कोरोना संक्रमितों की फ्री में इलाज की व्यवस्था की। मरीजों को घर से अस्पताल ले जाकर इलाज कराकर वापस घर पहुंचाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वहीं नरेन्द्र मोदी ने टीवी पर आकर घंटा बजवाया, दीया जलवाया क्या इससे कोरोना भागेगा या लोगों का पेट भरेगा। सिर्फ धोखा देने का काम भाजपा है।

चुनाव आने पर सिर्फ दंगा लगाने का काम है। उन्होंने कहा कि 6 साल में अच्छे दिन नहीं आये। लेकिन अच्छे दिन लाना है तो मोदी को प्रधानमंत्री की गद्दी से उतारकर ममता बनर्जी को पीएम बनाना है।2011 में हमारे 210 विधायक जीते थे। 2021 में 250 विधायक चुनकर ममता बनर्जी के हाथ को मजबूत करना होगा। इस दौरान प्रदेश टीएमसी सचिव वी. शिवदासन दासू, अभिजीत घटक, गुरुदास चटर्जी समेत हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे

Leave a Reply