ASANSOLBusinessLatestTOP STORIES

टल सकता है चेंबर चुनाव !

कमेटी का दावा निर्धारित समय पर ही होंगे चुनाव

बंगाल मिरर, आसनसोल : टल सकता है चेंबर चुनाव ! आसनसोल चेंबर ऑफ कॉमर्स की वर्ष 2020-22 के कार्यकारणी कमेटी की चुनाव तिथि बदलने की अटकलें है। पुलिस प्रशासन की ओर से चुनाव की तिथि बदलने को लेकर अपील किए जाने की खबर है। त्यौहार होने के कारण प्रशासन चुनाव को छठ पूजा के बाद कराने को कह रही है।

chamber office
chamber bhawan

हालांकि चैंबर के चुनाव कमेटी दावत भी है कि निर्धारित समय पर यानी कि 10 दिसंबर को ही चुनाव होगा । इसे लेकर व्यवसाईयों में विभिन्न प्रकार की चर्चा हो रही है। सूत्रों के अनुसार चुनाव को लेकर पुलिस से अनुमति नहीं लेने के कारण पुलिस उक्त समय 10 नवंबर को चुनाव की अनुमति नहीं दे रही है। वहीं दूसरी ओर कुछ व्यवसायी ने भी कहा है कि दीपावली, काली पूजा को लेकर सभीवसायी अपनी दुकानदारी एवं पूजा-पाठ की तैयारी में व्यस्त है। चुनाव की तिथि बढ़ाने से सभी को सुविधा होती।

इस संबंध में चुनाव मुख्य अधिकारी जगदीश प्रसाद केडिया ने कहा कि अभी तक चुनाव की तिथि को लेकर कोई बदलाव की बात नहीं है। चुनाव की पूरी तैयारी हो गयी है। दो दिन बाद चुनाव होने वाला है। इसे लेकर जिला शासक को पत्र भी दे दिया गया है। जिला अधिकारी की ओर से कोई शिकायत नहीं मिली है। चुनाव की तैयारी बीते एक महीना से चल रहा है। किसी प्रकार की कोई शिकायत होने पर पहले करनी चाहिए थी।

Leave a Reply