ASANSOLLatestNewsRANIGANJ-JAMURIA

Raniganj में पुलिस और पत्रकार पर कथित भाजपा समर्थकों का हमला

बंगाल मिरर, जाहिद अनवर, रानीगंज ः रानीगंज में महिला द्वारा फोन पर पुलिस से शिकायत दर्ज कराई गई शिकायत पर पुलिस की एक टीम रानीगंज के तिलक रोड इलाके मे अभियान पर गयी । उस टीम पर अचानक कथित भाजपा समर्थक दीपक शर्मा और उनके परिवार ने हमला कर दिया । इस दौरान पत्रकार पर भी हमला किया गया। पुलिस के सुत्र बताते हैं कि मंगलवार रात करीब 11 बजे रानीगंज के तिलक रोड इलाके की एक महिला ने पुलिस को फोन कर मदद की गुहार लगाई । उनका आरोप था कि उनके पड़ोसी दीपक शर्मा और उनके परिवार के लोगों ने उनके घर पर हमला कर दिया है।

मीडियाकर्मी का कैमरा भी तोड़ा

उनकी बेरहमी के साथ पिटाई कर रहे हैं उनकी इज्जत पर भी हाथ डाला गया है साथ ही गले की चेन भी छीन ली गयी है । घटना की खबर पाकर जब पुलिस दीपक शर्मा के घर पंहुची तो बिना कुछ कहे ही दीपक शर्मा के परिजनो ने लाठी राड और पत्थरों से पुलिस पर हमला कर दिया । आरोप है कि जब घटना की जानकारी मिलने पर मिडिया कर्मी वहां पंहुचे तो उनपर भी हमला कीया गया उनके कैमरे तोड़ दिये गये । घटना की सुचना पाकर पुलिस की एक विशाल टीम ने घटनास्थल पर पंहुचकर घायल पुलिस कर्मी और पत्रकारों को अस्पताल पंहुचाया । रानीगंज थाने की पुलिस ने इस मामले मे दीपक शर्मा सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है ।

गुंडागर्दी को बर्दाश्त नही किया जाएगापूर्णशशि

पुलिस ने दीपक शर्मा के घर से लाठी राड ऐसिड के जेरिकन बरामद कीया है । इस संदर्भ मे आसनसोल नगर निगम के प्रशासनिक बोर्ड के सदस्य पुर्णशशि राय ने कहा कि भाजपा के एक गुंडे दीपक शर्मा ने मंगलवार रात को पुलिस कर्मियों पर हमला कीया । दीपक शर्मा के साथ उनके पड़ोसी का किसी बात पर विवाद हुया था । उन्होंने इस घटना की तीव्र निंदा करते हुए कहा कि पश्चिम बर्दवान जिले मे कहीं भी इस तरह की गुंडागर्दी को बर्दाश्त नही किया जाएगा । उन्होंने भाजपा कर्मीयों को गुंडागर्दी करने से बाज आने की चेतावनी दी ।

उन्होंने कहा कि प्रशासन के शीर्ष अधिकारीयो पर हमला करके भाजपा के लोग अपना असली चेहरा दिखा रहे हैं । उन्होंने भाजपा को राजनीतिक तौर पर लड़ने की चुनौती दी । पुर्णशशि राय ने कहा कि अगर जनता बिफर गयी तो उनको कोई नही बचा सकता । उन्होंने पत्रकारो पर हुये हमले की भी तीव्र निंदा की ।

भाजपा ने झाड़ा पल्ला

वही दुसरी तरफ भाजपा रानीगंज मंडल दो के अध्यक्ष राजेश मंडल ने इस घटना से पार्टी का पल्ला झाड़ते हुये कहा कि इस घटना से पार्टी का कोई लेनादेना नही है और अगर उन्होंने कोई अन्याय कीया है तो कानुन अपना काम करेगी ।

उन्होंने साफ कीया कि दीपक शर्मा का भाजपा से कोई लेनादेना नही है । उनकी पत्नी एक समय भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारी थी अब वह भी नही है । राजेश मंडल ने पुर्णशशि राय द्वारा भाजपा के खिलाफ गुंडागर्दी के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि टी एम सी अपने गरेबान में झांके

Leave a Reply