ASANSOLLatestNewsRANIGANJ-JAMURIAWest Bengal

Asansol में दिल दहलाने वाली घटना : 4 लोगों की पीटकर हत्या

पुरानी रंजिश के बाद युवक ने देसी शराब दुकान में घुसकर रात में सो रहे तीन कर्मचारियों समेत चार लोगों के पीट पीट कर कर दी हत्या

बंगाल मिरर, सुजीत बाल्मीकि, आसनसोल : दिल दहलाने वाली घटना 4 लोगों को मौत के घाट उतारा। पश्चिम बंगाल के आसनसोल शहर के जामुड़िया थाना के पुनियाटि इलाके में एक युवक पर एक देसी शराब दुकान में जाकर वहां रात के समय सो रहे तीन लोगों की लाठी से पीट-पीटकर हत्या करने का सनसनीखेज आरोप लगा है । यही नहीं घटना के वहां लोग जमा हुए तो भागने के दौरान उसने एक और
पर लाठी से हमला किया जिसकी भी मौत बाद में हो गई ।

अब तक इस हमले में 4 लोग मारे गए हैं वहीं एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल बताया जाता है । धीमान मंडल नमक-1 व्यक्ति ने बताया कि वह एक देशी शराब दुकान में काम करता है।।

रात करीब 2:00 बजे साधु माझी नामक एक युवक हाथ में लाठी लेकर पहुंचे और वहां लोगों की पिटाई करनी शुरू कर दी। उसके हमले में तीनों कर्मचारियों की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि 3 लोग शराब दुकान में काम करते थे। इसके बाद भागने के दौरान उसने एक अन्य व्यक्ति पर हमला कर उसकी भी हत्या कर दी। मृतकों की शिनाख्त कालिया भुइयाँ, अमोज मंडल, प्रशांत साहा और सुबोध बाउरी के रूप में हुई है।

DIWALI OFFER

स्थानीय लोगों का आरोप है कि घटना के बाद पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद भी पुलिस काफी देर से पहुंची और लाठी लेकर वहां तांडव मचा रहे साधु को रोकने का प्रयास नहीं किया ।।इसकी वजह से ही कालिया नामक व्यक्ति की मौत पुलिस के सामने ही हो गई ।

बहरहाल जामुड़िया थाना पुलिस अधिकारीयो ने चारों के शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया है

मामले की जांच कर रहे हैं। एक साथ चार लोगों की इस बेरहमी पूर्व की गई हत्या के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है। बताया जाता है कि आरोपी ने पहले भी शराब दुकान में झमेला किया था जिसके बाद पुलिस उसे उठा कर ले गई थी। पुलिस से छूटने के बाद ही उसने कथित तौर पर इस घटना को अंजाम दिया है।

Leave a Reply