ASANSOLASANSOL-BURNPURKULTI-BARAKARLatestNews

सीपी ने किया छठ घाटों का दौरा, दिये आवश्यक निर्देश

बंगाल मिरर, संदीप प्रसाद, आसनसोल : सीपी ने किया छठ घाटों का दौरा, दिये आवश्यक निर्देश। आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट (ADPC) के पुलिस आयुक्त (CP) सुकेश कुमार जैन ने आस्था के महापर्व छठ के मद्देनजर आसनसोल व बर्नपुर के विभिन्न छठ घाटों का दौरा किया। उनके साथ अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी थे ।

CP visit chhath GHAT

उन्होंने छठ घाटों पर तमाम इंतजाम का जायजा लिया इसके साथ ही कोरोना (CORONA) संकट के मद्देनजर आवश्यक दिशा निर्देश भी छठ घाट पर सेवा में लगे संगठनों को दिया। पुलिस आयुक्त ने कल्ला स्थित प्रभु छठ घाट का निरीक्षण किया । यहां पर पुलिस उपायुक्त पुष्पा, पुलिस उपायुक्त ईशानी पाल आदि मौजूद थी। वहीं पर छठ घाट पर श्रद्धालुओं की सेवा का इंतजाम कर रहे ली क्लब के कर्ताधर्ता कृष्णा प्रसाद समेत उनके टीम मौजूद थी । उन लोगों ने पुलिस आयुक्त को वहां की विस्तृत जानकारी दी। इसके अलावा पुलिस आयुक्त के नेतृत्व में शताब्दी पार्क और दामोदर नदी छठ घाट का भी निरीक्षण किया गया।

उल्लेखनीय है कि कोरोना संकट के मद्देनजर इस वर्ष हाईकोर्ट ने छठ को लेकर भी निर्देश जारी किए हैं राज्य सरकार को निर्देश दिया है कि बिना मास्क कोई घाट पर ना जाए घाट में एक परिवार के अधिकतम दो लोगों को ही पानी में उतरने की अनुमति दी जाए।

Leave a Reply