ASANSOLPANDESWAR-ANDALधर्म-अध्यात्म

हर काम को वोट से ना जोड़ें, आशीर्वाद दें : जितेन्द्र तिवारी

पांडेश्वर में 500 पुरोहितों को मिला भत्ता

बंगाल मिरर, पांडेश्वर : पांडेश्वर विधानसभा क्षेत्र के पुरोहितों को लेकर सोमवार को विधायक जितेंद्र तिवारी के नेतृत्व में हरिपुर राम जानकी मंदिर में पुरोहित सम्मेलन का आयोजित किया गया । इस सम्मेलन में 500 पुरोहितों को सम्मानित किया गया । वहीं राज्य सरकार की ओर से पुरोहित भत्ता दिया गया।

सम्मेलन में उपस्थित पुरोहित

इस मौके पर विधायक जितेंद्र तिवारी ने कहा कि 5 साल पहले मैं जब पांडेश्वर में चुनाव लड़ने आया था। तो मुझे यहां का कुछ जानकारी नहीं था यहां के लोगों ने ही मुझे सहयोग किया जिसके बाद में विधायक बना। 5 साल का मेरा विधायक का कार्यकाल पूरा होने जा रहा है मैंने क्या किया क्या नहीं किया इसका फैसला आप लोग करेंगे ?

उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया पुरोहित के परामर्श से ही चलती है लेकिन आज तक कभी भी इन पुरोहितों ने अपने लिए आवाज नहीं उठाई। हमारी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इन पुरोहितों को सम्मान देने का काम किया है। पांडेश्वर विधानसभा में पहले चरण में 500 पुरोहितों को प्रणामी के तौर पर मासिक भत्ता मिल रहा है। जो भी पुरोहित बाकी बचे हैं वह लोग पांडेश्वर में किरीटी मुखर्जी और लाउदोहा में सुजीत मुखर्जी से संपर्क करें।

उन्होंने कहा कि इसे चुनाव के संग मत जोड़ें चुनाव में वोट देते समय आप अपने विवेक का इस्तेमाल करें । अगर मेरे विरुद्ध कोई हमसे भी अच्छा और योग्य के उम्मीदवार हो तो आप उसे चुने लेकिन जिसे भी वोट दें आप अपने विवेक और बुद्धि का इस्तेमाल करके दे । हर काम चुनाव को लेकर नहीं किया जाता है आप भले हमें वोट दे ना दे लेकिन अपना आशीर्वाद जरुर दें। कुर्सी हमेशा नहीं रहती है लेकिन प्यार हमेशा रहेगा।

Leave a Reply