LatestNewsWest Bengal

सारधा घोटाले के आरोपी सुदीप्त के पत्र से हड़कंप, पैसे लेने वाले नेताओं पर कार्रवाई की मांग

बंगाल मिरर, राज्य ब्यूरो, कोलकाता: राज्य में कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होनेवाले हैं, इसके ठीक पहले सारधा चिटफंड घोटाले के कथित मास्टरमाइंड सुदीप्त सेन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखकर कई कांग्रेस, सीपीएम, बीजेपी नेताओं पर आरोप लगाया और  टीएमसी विधायक पर उनसे रुपये लेने का आरोप लगाया। 

सुदीप्त ने सभी पार्टियों के नेताओं पर लगाये हैं रुपये लेने के आऱोप

अपने पत्र में सेन ने आरोप लगाया कि नेताओं ने उनसे 2 करोड़ रुपये से 9 करोड़ रुपये तक की बड़ी रकम ली। 25,000 करोड़ रुपये के घोटाले के आरोपी ने आरोप लगाया कि वाममोर्चा के अध्यक्ष बिमान बोस ने उनसे 2 करोड़ रुपये लिए। राज्य मंत्रिमंडल से हटने वाले टीएमसी विधायक शुभेंदु अधिकारी  का भी नाम बताते हुए, उन्होंने उनसे 6 करोड़ रुपये लिए।प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी पर 6 करोड़ और सीपीएम विधायक सुजन चक्रवर्ती पर सेन से 9 करोड़ रुपये लेने का आरोप है। वहीं तत्कालीन तृणमूल व वर्तमान भाजपा नेता मुकुल राय को बड़ी रकम देनख किया है। 

सेन ने अपने पत्र में सीबीआई से इस घोटाले की जांच करने और पश्चिम बंगाल पुलिस से उन लोगों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करने का अनुरोध किया जिनके नाम का उन्होंने उल्लेख किया था।

चुनाव से पहले सुदीप्त सेन के इस पत्र को लेकर राजनीतिक माहौल गर्म हो गया है। वहीं कुछ लोग इसे राजनीतिक साजिश भी बता रहे हैं। फिलहाल चुनाव से पहले इस पत्र के बाद फिर से सारधा घोटाले का जिन्न बाहर आता दिख रहा है।

Letter by Sudipta Sen

Leave a Reply