LatestNewsPoliticsPURULIA-BANKURAWest Bengal

राजनीतिक विवाद में टूटा भाजपा सांसद का परिवार

पत्नी सुजाता मंडल टीएमसी में शामिल हुईं, तो नाराज सांसद पति लेंगे तलाक


बंगाल मिरर, बांकुड़ा : पश्चिम बंगाल में टीएमसी-भाजपा की राजनीतिक लड़ाई अब घरों को तोड़ रही है. खबर है कि बिष्णुपुर से भाजपा सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल खान द्वारा तृणमूल कांग्रेस(टीएमसी) का दामन थामते ही उनका घर टूटने की नौबत आ गयी. सुजाता मंडल टीएमसी में यह कहते हुए शामिल हुईं कि भाजपा लोगों का सम्मान नहीं करती. भाजपा में केवल मौकापरस्त और भ्रष्ट लोगों का ही बोलबाला है. बता दें कि सुजाता टीएमसी सांसद सौगता रॉय और प्रवक्ता कुणाल घोष की मौजूदगी में टीएमसी में शामिल हुई.

File photo

सुजाता का टीएमसी में जाना पति सौमित्र खान को रास नहीं आया


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पत्नी सुजाता का टीएमसी में जाना पति भाजपा सांसद सौमित्र खान को रास नहीं आया. सौमित्र खान ने पत्नी सुजाता को तलाक का नोटिस भेज दिया है. सौमित्र खान भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष भी हैं.
सुजाता खान की कार और घर की सुरक्षा वापस ले ली गयी


इससे पहले सुजाता मंडल ने कोलकाता में आयोजित टीएमसी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी जॉइन की. साथ सही पारिवारिक झगड़े की बात कही. बता दें कि तलाक का नोटिस भेजने के फैसला लेने के दौरान सुजाता खान की कार और बरजोरा स्थित घर की सुरक्षा वापस ले ली गयी.
भाजपा लोगों का सम्मान नहीं करती
सुजाता खान के अनुसार भाजपा लोगों का सम्मान नहीं करती है. कहा कि भाजपा में केवल मौकापरस्त और भ्रष्ट लोगों का ही बोलबाला है. वहां मेरी कोई इज्जत नहीं थी. सुजाता ने कहा की मैंने पार्टी के लिए कड़ी मेहनत की थी लेकिन अब वहां कोई सम्मान नहीं बचा है. महिला होने के नाते मेरा भाजपा में बने रहना परेशानी भरा था. सुजाता खां ने सुवेंदु अधिकारी को धोखेबाज बताते हुए कहा, वह एक धोखेबाज हैं. कई साल से पार्टी से फायदा लेने के बाद उन्होंने मौकापरस्त की तरह पाला बदल लिया.

Leave a Reply