ASANSOLASANSOL-BURNPUR

Peace India ने किसान दिवस मनाया

बंगाल मिरर, आसनसोल: हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी पीस इंडिया Peace India (इंटरनेशनल एनजीओ) ने बहुत ही धूमधाम के साथ किसान और उनके परिवार के साथ किसान दिवस मनाया।साथ ही साथ किसान के परिवार और बच्चों के साथ केक काटकर क्रिसमस दिवस भी पालन किया गया। किसानऔर उनके बच्चों के बीच चॉकलेट केक बाटा गया। इसके अलावा किसान परिवारों के बीच खाद्य सामग्री वितरण किया गया। इस मौके पर किसानों को शॉल ओढ़ाकर उन्हें सम्मानित किया गया।

पीस इंडिया इंटरनेशनल एनजीओ के फाउंडर एंड चेयरमैन फिरोज खान (एफके) ने बताया कि पीस इंडिया के तरफ से देश के दूसरे स्टेट और शहर में भी किसान दिवस मनाया जा रहा है। किसान का सम्मान ही देश की सम्मान है। क्योंकि किसान हमारे देश की बैकबोन है और और उनकी साल भर की मेहनत के कारण हम लोग घर बैठे सुकून से खाना खा पाते हैं। इंडियन इकनोमिक देश की तरक्की में किसान का एक बहुत बड़ा योगदान रहता है।

इस मौके पर किसान व उनके परिवार काफी खुश नजर आये। इस मौके पर पीस इंडिया (इंटरनेशनल एनजीओ) के फाउंडर एंड चेयरमैन फिरोज खान (एफके), प्रेसिडेंट प्रदीप प्रसाद, डिस्ट्रिक्ट ऑर्गेनाइजिंग सेक्रेट्री एसके जाकिर के अलावा बहुत से सदस्य मौजूद थे। 

Leave a Reply