DURGAPURLatest

तृणमूल नेता का मानसिक दिवालियापन मीडिया को कहा माफिया

बंगाल मिरर, दुर्गापुर : दो पैसे के पत्रकार के बाद अब प्रेस माफिया। तृणमूल नेताओं का मानसिक दिवालियापन। दुर्गापुर के पलाशडिहा में आयोजित तृणमूल कांग्रेस की सभा में दुर्गापुर नगरनिगम के मेयर परिषद सदस्य अमिताभ बनर्जी उर्फ बनर्जी द्वारा प्रेस(मीडिया) को लेकर दिये गये बयान से मीडियाकर्मियों में भारी आक्रोश है।

उन्होंने प्रेस को माफिया बताते हुए भाजपा का साथी बताया। अमिताभ बनर्जी ने सभा में कहा कि जहां भी बीजेपी है पहले मारे, मारकर भगाये, उनके साथ कौन लोग है लोहा माफिया, कोयला माफिया, प्रेस माफिया, प्रेस भी उनके साथ है। उन्होंने कहा कि एकमात्र दवा है पिटाई, मारकर उड़ा दो बीजेपी को, सीपीएम के समय भी पुलिस हमारे साथ नहीं थी, आज भी पुलिस हमारे साथ नहीं है। पुलिस तटस्थ की भूमिका में है। झंडा के साथ लाठी रखें, पीटकर मैदान खाली कर दें। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही नदिया जिले में टीएमसी सांसद महुआ मैत्र ने पत्रकारों को लेकर आपत्ति जनकर टिप्पणी की थी। 

वहीं तृणमूल कांग्रेस जिला महासचिव देवब्रत साईं ने कहा कि वह जौहर बनर्जी का मीडिया के संदर्भ में बयान का समर्थन नहीं करते हैं, वह इसके लिए मीडियाकर्मियों से खेद जताते हैं। यह उनका व्यक्तिगत बयान हो सकता है, पार्टी इसका समर्थन नहीं करती है। 

Leave a Reply