BARABANI-SALANPUR-CHITTARANJAN

दीघा में पिकनिक मनाने गये युवक की मौत, बर्नपुर में करता था काम

मौत के कारण को लेकर परिजन जता रहे आशंका
दोस्तों के साथ पिकनिक करने गया था युवक

बंगाल मिरर, एस सिंह क्राइम रिपोर्टर आसनसोल : दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए दीघा गये सालानपुर के युवक बंकिम दे(24) की हादसे में मौत हो गई। उसकी मौत को लेकर परिजन भी आशंकित है। पुलिस सूत्रों के अनुसार बंकिम दे अपने दोस्तों के साथ अपनी गाड़ी लेकर नववर्ष पर घूमने के लिए दीघा गया था। जहां से उसकी मौत की खबर आने के बाद परिजन उसे स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं।

बीते एक जनवरी को ही दीघा से पुलिस ने सालानपुर थाना को बंकिम के मौत की सूचना दी थी। पुलिस की ओर से बताया गया कि हादसे में उसकी मौत हो गयी। गाड़ी के स्टीयरिंग से उसका सीना दब गया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। उसकी मौत की खबर सुनकर परिजन दीघा रवाना हुए। वहां जाकर देखा कि गाड़ी का सिर्फ नंबर प्लेट टेढ़ा मिला है। वहीं गाड़ी में कहीं और कहीं कुछ क्षति नहीं है। जबकि पुलिस का कहना है कि हादसे के कारण उसकी मौत हुई है।

बंकिम बर्नपुर में एक बड़े इलेक्ट्रानिक संस्था का कर्मी था। उसके पिता का सब्जी के कारोबारी है। वह अपनी ही कार लेकर दोस्तों के साथ गया था, लेकिन उसकी मौत के बाद परिजनों से मिलने नहीं आये है। वहीं परिजन आशंका व्यक्त कर रहे हैं कि हादसा हुआ भी था या मामला कुछ और है। सालानपुर पुलिस का कहना है कि उनलोगों को एक जनवरी को सूचना मिली थी कि दीघा में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हुई, जो खुदिका निवासी बंकिम था। परिजनों का कहना है उसके साथ गांव का कोई साथी नहीं था, उसके साथ जो लोग भी गये थे, वह उसके कार्यस्थल के साथी थे। परिजन उसके मौत के कारण लेकर आशंका व्यक्त कर रहे हैं।

Leave a Reply