LatestNationalWest Bengal

गौ तस्करी में डीएसपी समेत 6 पुलिसकर्मियों को नोटिस

बंगाल मिरर, एस सिंह, क्राइम रिपोर्टर : CBI ने पशु तस्करी के मामले में 6 पुलिसकर्मियों को नोटिस भेजा है। यह पता चला है कि उनमें से एक डीएसपी रैंक का अधिकारी है। यह नोटिस कल शाम सीबीआई की वित्तीय भ्रष्टाचार निरोधक शाखा द्वारा भेजा गया था। इससे पहले, सीबीआई ने मालदा के दो पुलिसकर्मियों से भी पूछताछ की थी।

उल्लेखनीय है कि सीबीआई कोयला और पशु तस्करी की जांच में सक्रिय है। पहले ही कोयला तस्करी में सीबीआई के कोलकाता के व्यवसायी गणेश बगड़िया के घर पहुंच चुकी है। सूत्रों के मुताबिक, वह पिछले हफ्ते देश लौटा है। खबर है कि वह जल्द ही सीबीआई के सामने हाजिर हो सकता है। सीबीआई लंबे समय से बगड़िया की तलाश कर रही थी। हालांकि, वह नहीं मिला।

हालांकि, तीसरी नोटिस के बाद, बगड़िया ने जवाब दिया कि वह इलाज के लिए दुबई में था। वह पिछले हफ्ते लौटा।इससे पहले, सीबीआई ने लाकेटाउन में गणेश बगड़िया के घर की तलाशी ली। इस मामले में, सीबीआई को लगता है कि उससे पूछताछ बहुत महत्वपूर्ण है। बताया गया है कि कोयला और पशु तस्करी का पैसा सीधे गणेश बगड़िया के पास पहुंचता था। नतीजतन, सीबीआई को लगता है कि इस मामले में एक से अधिक सुराग मिल सकते हैं। दूसरी ओर, सीबीआई बिनय मिश्रा को खोजने के लिए बेताब है, जो मवेशियों और कोयले की तस्करी के किंगपिन में से एक है।

Leave a Reply