ASANSOL

Congress ने सारदा-नारदा घोटालेबाजों की सजा की मांग पर किया प्रदर्शन

बंगाल मिरर, सुजीत बाल्मीकि, आसनसोल ः गुरुवार को पश्चिम बर्दवान जिला कांग्रेस (Congress) कमेटी की ओर से शुक्रवार को सारदा चिटफंड ( Saradha Cheatfund) एवं नारदा कांड (Narada Scam) के दोषियों को सजा एवं पीड़ितों को रुपया वापस देने की मांग को लेकर डीएम कार्यालय के सामने प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा गया।

इसके पूर्व बीएनआर मोड़ स्थित रवींद्र भवन के सामने से जिलाध्यक्ष देवेश चक्रवर्ती के नेतृत्व में रैली निकाल गया। रैली भगत सिंह मोड़, विवेकानंद सारणी होते हुए डीएम कार्यालय के सामने प्रदर्शन में तब्दील हो गया।इस मौके पर जिला कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हरजीत सिंह, पूर्व पार्षद अशोक राय, शशि दुबे, साह आलम, मुनीर बेग, सम्पा सरकार सहित सैकड़ो समर्थक उपस्थित थे।

प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए पश्चिम बर्दवान जिला कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष हरजीत सिंह ने कहा कि कांग्रेस के अब्दुल मन्नान ने सारदा नारदा कांड को सीबीआई जांच की मांग लेकर सुप्रीम कोर्ट में मामला दायर किया था। सुप्रीम कोर्ट ने मामले की जांच सीबीआई को सौंपी। सीबीआई बीच-बीच में कुछ विधायक और मंत्री को जांच के मामले में से पूछताछ के लिए बुलाता है। उसके बाद छोड़ देती है। उन्होंने कहा कि सीबीआई को निष्पक्ष रूप से जांच कर दोषियों को अविलंब सजा देनी होगी।

वहीं उन्होंने कहा कि सारदा नारदा कांड में पीड़ित लोगों को उनका रुपया वापस देना होगा। उन्होंने कहा कि सारदा घोटाला, नारदा मामला से बचने के लिए नेता, मंत्री व विधायक पार्टी बदल कर रहे है। तृणमूल के दोषी मंत्री, विधायक व नेता भाजपा के वाशिंग मशीन में अपने आप को साफ कर रहे है। भाजपा और तृणमूल दोनों एक दूसरे के पूरक है।

Leave a Reply