ASANSOLASANSOL-BURNPUR

भड़के शिक्षकों ने सड़क पर उतर जताया विरोध, जिला नेतृत्व पर फोड़ा ठीकरा

बंगाल मिरर, आसनसोल : भड़के शिक्षकों ने सड़क पर उतर (Protest by teachers in asansol)किया विरोध, जिला नेतृत्व पर फोड़ा ठीकरा।

विधानसभा चुनाव से अंगुल की मुश्किलें कम होने के बजाय बढ़ती जा रही हैं अब शिक्षकों ने तृणमूल नेतृत्व पर उपेक्षा का आरोप लगाते हुए आसनसोल में सड़क पर उतर कर विरोध जताया आसनसोल में जीटी रोड पर हजारों शिक्षकों ने प्रतिवाद जुलूस निकाला।

Protest by teachers in asansol

गौरतलब है कि आसनसोल नगर निगम के प्रशासक बोर्ड सदस्य शिक्षक नेता अशोक रूद्र को हटाए जाने से राज्यभर के शिक्षकों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है पश्चिम बर्दवान ही नहीं बल्कि राज्य के विभिन्न जिलों में शिक्षक इसका विरोध कर रहे हैं।

शिक्षकों द्वारा इस फैसले के खिलाफ खुलकर विरोध जताया जा रहा है । सोशल मीडिया पर शिक्षक इस निर्णय का कड़ा विरोध करते हुए तीव्र प्रतिक्रिया दे रहे हैं। पश्चिम बर्दवान जिले में भी शिक्षक संगठन से जुड़े मुकेश झा राजीव मुखर्जी सुजात हुसैन आदि ने इस फैसले का तीव्र विरोध किया है। वहीं अब शिक्षक सड़क पर उतर गए हैं।

शिक्षकों ने आरोप लगाया कि पहले तो जिला कमेटी और ब्लॉक कमेटी में शिक्षकों की उपेक्षा की गई अब शिक्षक के राजनेता को नगर निगम में जगह दी गई तो अचानक उन्हें उस पद से हटा दिया गया यह शिक्षक समाज का अपमान है तृणमूल उच्च नेतृत्व शिक्षकों के साथ है लेकिन जिला नेतृत्व के इशारे पर यह सब किया जा रहा है

Leave a Reply