Latest

तृणमूल भवन में दिखे जितेन्द्र तिवारी, अटकलें तेज

बंगाल मिरर, राज्य ब्यूरो, कोलकाता ः तृणमूल भवन में दिखे जितेन्द्र तिवारी, अटकलें तेज। आसनसोल के पूर्व मेयर सह पंाडेश्वर के विधायक जितेंद्र तिवारी गुरुवार दोपहर अचानक बाईपास के किनारे तृणमूल भवन में दिखाई दिए। सूत्रों के मुताबिक, पार्टी में वापसी के लिए जितेंद्र सीधे पार्टी नेतृत्व से मिलने के लिए तृणमूल भवन पहुंचे। तृणमूल कांग्रेस के एक गुट के अनुसार, ह इसलिए जितेंद्र तृणमूल की मुख्यधारा में लौटने के लिए तृणमूल भवन आए हैं। यह पूछने पर कि वह अचानक तृणमूल भवन में क्यों थे, जितेंद्र ने कहा, “यह मेरी पार्टी का कार्यालय है! मैं वहां आ सकता हूं। ”

तृणमूल नेता ममता बनर्जी गुरुवार दोपहर को मालदा और मुर्शिदाबाद जिला समितियों के साथ बैठक करने वाली हैं। पार्टी के एक गुट के अनुसार, जितेंद्र बैठक के अंत में सीधे ममता से मिलने आए। पार्टी के एक नेता के शब्दों में, “हमें पता चला है कि जितेंद्र नेत्री से मिलकर फिर से टीएमसी में सक्रिय रूप से लौट सके।। , यह पूछे जाने पर कि क्या वह बैठक में भाग लेंगे, जितेंद्र ने कहा, “यह एक अन्य बैठक है। वहाँ मैं कैसे रहूंगा? “

उल्लेखनीय है कि, पहले से ही इस बात पर बहुत विवाद है कि जितेंद्र भाजपा में जाएंगे या नहीं। जब उन्होंने इस्तीफा दिया था, तो अटकलें थी कि भाजपा में जायेंगे। जिसके बाद भाजपा में आने की संभावना पर केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने सीधे कहा था कि वह जितेंद्र के भाजपा में शामिल होने के फैसले को स्वीकार नहीं कर सकते।

जितेन्द्र का विरोध पर भाजपा ने अपने नेताओं को किया था शोकॉज

हालांकि उन्होंने उसी समय कहा, इस मामले में, पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व का निर्णय अंतिम है। बाबुल को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद दिलीप घोष ने भी समर्थन दिया। सायंतन बसु, अग्निमित्रा पाल और कुछ अन्य नेताओं ने एक-एक करके उनकी सुर के साथ सुर मिलाया था। पार्टी लाइन के खिलाफ सार्वजनिक बयान देने के लिए बाबुल और दिलीप को छोड़कर अन्य को पार्टी ने शोकॉज भी किया।

Leave a Reply