ASANSOL

दर्दनाक हादसा: एंबुलेंस दुर्घटनाग्रस्त, 5 की मौत

BCCL इंजीनियर का शव ले जा रही थी

बंगाल मिरर, आसनसोल : दर्दनाक हादसा: BCCL इंजीनियर का शव ले जा रही एंबुलेंस दुर्घटनाग्रस्त, 5 की मौत।

बीसीसीएल के अभियंता विपिन पाल सिंह का शव लेकर राजस्थान स्थित उनके घर जा रहा एंबुलेंस दुर्घटना का शिकार हो गया है। मंगलवार सुबह एंबुलेंस उत्तर प्रदेश के भदोही के पास एक कंटेनर से टकरा गया। इस दुर्घटना में पांच लोगों के मरने की खबर है।

मरने वालों में मृतक अभियंता के बड़े भाई, चाचा, दहीबाड़ी कोलियरी के खान सुरक्षा अधिकारी प्रकाश बारू, एंबुलेंस के चालक और सह चालक शामिल हैं। इस घटना के बाद मंगलवार सुबह धनबाद में सूचना मिलने के बाद सनसनी फैल गई। दहीबाड़ी कोलियरी के तमाम अधिकारी-कर्मचारियों को काठ मार गया जो उनके साथ काम करते थे।


गोपीगंज थाना क्षेत्र के अमवा माधोपुर के पास हुई दुर्घटना
यूपी के भदोही जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र के अमवा माधोपुर के पास एक ढाबा के सामने खड़े कंटेनर में जाकर एंबुलेंस टकरा गया। हादसे में दो चालक समेत पांच लोगों की माैत हो गई। घटना का कारण चालक को झपकी आना बताया जाता है।


24 जनवरी को अभियंता ने की थी आत्महत्या
बीसीसीएल सीवी एरिया की दहीबाड़ी परियोजना में पदस्थापित सहायक प्रबंधक (इलेक्ट्रिकल एंड मैकनिकल) 30 वर्षीय विपिन कुमार ने पश्चिम बंगाल के बराकर स्थित किराए के घर में 24 जनवरी को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसकी सूचना मिलने के बाद स्वजन शव लेने के लिए राजस्थान के चिताैड़गढ़ से आसनसोल पहुंचे थे। सोमवार की शाम शव को लेकर चिताैड़गढ़ जा रहे थे।

Leave a Reply