ASANSOL

अभिजीत घटक ने किया TMC परिवहन यूनियन कार्यालय का उद्घाटन

बंगाल मिरर, सुजीत बाल्मीकि, आसनसोल ः आसनसोल हाॅटन रोड से कुरैशी मोहल्ला भाया डूराणड रूट के ऑटो टोटो चालकों का बहुत दिनों से मांग थी कि इस रूट के ऑटो, टोटोचालकों के लिए भी एक पार्टी कार्यालय का निर्माण करवाया जाये। बुधवार को इन चालकों की मांग पूरा हो गयी। जब आसनसोल नगर निगम के प्रशासक बोर्ड के सदस्य अभिजीत घटक में हाॅटन रोड स्थित तृणमूल कांग्रेस TMC परिवहन यूनियन कार्यालय का उद्घाटन फीता काटकर किया।

यह कार्यालय यूनियन नेता राजू अहलूवालिया के नेतृत्व में निर्मित करवाया गया है। इस मौके पर अभिजीत घटक ने कहा कि हाॅटन रोड कुरैशी मोहल्ला भया डूराणड रूट के ऑटो टोटो चालकों की बहुत दिनों से मांग थी कि यहां एक कार्यालय का निर्माण करवाया जाए। कार्यालय का निर्माण हो गया है।आज इसका उद्घाटन भी हुआ। क्योंकि किसी भी पार्टी, यूनियन के लिए कार्यालय बहुत जरूरी है। इस कार्यालय से आम जनता का काम होता है।

उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता कार्यालय को मंदिर मस्जिद गुरुद्वारा चर्च के जैसा मानते हैं। इसलिए यहां से हमेशा जनता का कार्य होना चाहिए। अभिजीत घटक ने कहा कि यह तय है कि 2021 में तीसरी बार भी राज्य के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ही बनेगी। क्योंकि बंगाल का विकास ममता बनर्जी के अलावा कोई दूसरा नेता या दूसरी पार्टी नहीं कर सकती है।

ममता बनर्जी ने असंगठित क्षेत्र के मजदूरों के लिए जो कार्य किया है। वह किसी दूसरे राज्य में नहीं हुआ है। एस एस वाई योजना से ऑटो ,टोटो चालकों को काफी लाभ पहुंचा है। ऐसी कई सारी परियोजनाएं लागू की गई है। जो असंगठित क्षेत्र के मजदूरों को लाभ पहुंचाएगा

Leave a Reply