ASANSOL

नाव पलटा, Asansol के वृद्ध की मौत

बंगाल मिरर,देव भट्टाचार्य, आसनसोल:  नाव पलटा, Asansol के वृद्ध की मौत दक्षिण 24 परगना के झरखाली में 64 वर्षीय सुबोध गाएतानो, लोअर चेलिडंगा, आसनसोल के निवासी, एक नदी में डूब गए।  उनके साथ उनके परिवार बड़े बेटे फ्रांसिस गैतानो, एसबी गायतनो भी थे।  स्थानीय सूत्रों के अनुसार, वे किसी तरह पानी से बचने में सफल रहे।

शाम में खबर के बाद, आसनसोल नगर निगम के बोर्ड के सदस्य अभिजीत घटक ने लोअर चेलिडंगा क्षेत्र से अपने कई सहयोगियों को भेजा।  अभिजीत घटक ने कहा कि उन्होंने सुना है कि सुबोध बाबू और उनके परिवार के सदस्य रविवार सुबह कार से झारखाली क्षेत्र गए थे। 

उन्होंने रात 11 बजे सड़क पर मुझे सूचित किया कि कार में कुछ समस्या है। उन्होंने स्थानीय पुलिस को भी मामले की जानकारी दी और उन्होंने सहयोग किया और कार झरखाली के लिए रवाना हो गई।  अभिजीत ने कहा कि इसके बाद बुरी खबर आई।  केवल मैं ही नहीं, इस खबर से इलाके के कई लोग स्तब्ध हो गए हैं। सुबोध बाबू बर्न स्टैंडर्ड फैक्ट्री में पूर्व कर्मचारी थे। कुछ साल पहले वे सेवानिवृत्त हुए थे।  घटना से इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है।

सूत्रों के मुताबिक, 22 लोगों के साथ एक छोटा सा दल झरखाली के लिए रवाना हुआ और थोड़ी देर बाद नाव उलट गया ।  तुरंत एक व्यक्ति ने बचाव के लिए दौड़ लगाई।  पुलिस बल भी दौड़ता हुआ आया।  सभी को बचा लिया गया लेकिन एक भी महिला पर्यटक नहीं मिली।  सुबोध बाबू को बचाने के बाद, उन्हें बासंती ग्रामीण अस्पताल लाया गया।  वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  विभिन्न स्थानों के पर्यटकों के साथ सुबोधबाबू के परिवार के सदस्य भी मौजूद थे।  पर्यटकों का सवाल है कि एक छोटे से नाव में 22 लोगों को कैसे बिठाया। क्या इलाके में कोई व्यवस्था है?

Leave a Reply