ASANSOLBusinessKULTI-BARAKARRANIGANJ-JAMURIA

Trade licence बनाना हुआ आसान, शुरु हुए कैंप, बांग्ला बोर्ड अनिवार्य

बंगाल मिरर, आसनसोल : Trade licence बनाना हुआ आसान, शुरु हुए कैंप। आसनसोल नगर निगम द्वारा ट्रेड लाइसेंस की प्रक्रिया का सरलीकरण करने का निर्णय लिया गया है । इसके तहत बीते 1 से 5 फरवरी और 8 से 12 फरवरी तक कुल 8 जगहों पर बोरो स्तर पर कैंप की शुरूआत सोमवार को की गई।

मुर्गासाल स्थित चैंबर भवन में राजस्व अधिकारी एसपी मुखर्जी ने कैंप की शुरूआत की। इस दौरान चैंबर सचिव शंभूनाथ झा, सतपाल सिंह कीर आदि मौजूद थे। वहीं इवलिन लाज स्थित पश्चिम बर्द्धमान डिस्ट्रिक्ट चैंबर के कार्यालय में भी कैंप शुरु हुआ। मौके पर जगदीश बागड़ी एवं चैंंबर की टीम मौजूद थी। रानीगंज में कैंप की शुरूआत बोर्ड सदस्य पूर्णशशि राय ने की। मौके पर चैंबर अध्यक्ष संदीप भालोटिया, सचिव उज्जवल मंडल आदि मौजूद थे।

नियामतपुर बराकर में भी लगा कैंप

साबिर अली, कुल्टी– नियामतपुर में दो स्थानों में लगा ट्रेड लाइसेंस बनाने का कैंप
सोमवार नियामतपुर चेंबर ऑफ कॉमर्स आसनसोल नगर निगम की ओर से ट्रेड लाइसेंस बनाने का कार्य नियामतपुर चकरवातीपाड़ा क्लब में लगाया गया।
आसनसोल नगर निगम बोर्ड मेंबर दिव्येंदु भकत ने फीता काटकर इस कैंप का उद्घाटन किया।


चेंबर के सचिव गुरविंदर सिंह ने बताया कि हम नगर निगम के बड़े आभारी हैं जिन्होंने ट्रेड लाइसेंस बनाना इतना आसान कर दिया व्यापारी अब नहीं trade licence नही बनाएंगे तो कब बनाएंगे।
उन्होंने व्यापारियों से विनती किया की जिनका ट्रेड लाइसेंस अभी तक रेन्यूल नहीं हुआ है। जो व्यापारी अभी तक ट्रेड लाइसेंस नहीं बनाए हैं।वह आकर बनाएं।
चेंबर हमेशा व्यापारियों के लिए किसी भी समस्या पर हर कदम आगे रहेगी।


वही नियामतपुर मर्चेंट चेंबर ऑफ कॉमर्स ब आसनसोल नगर निगम की ओर से ट्रेड लाइसेंस नियामतपुर अग्रसेन भवन में भी लगाया गया।
जहां पर काफी संख्या में व्यापारियों ने ट्रेड लाइसेंस रिनुअल अथवा नये ट्रेड लाइसेंस बनाने की होड़ दिखी।
दोनों चेंबर में यह कैंप 10 दिनों तक चलेगा। का उद्घाटन बोर्ड सदस्य मीर हााशिम ने किया। मौकेेेेेे पर सचिन बालोदिया, महेंद्र संघाई आदि मौजूद थे।

वही बराकर में मैं भी चेंबर के सहयोग से आयोजित शिविर की शुरुआत हुई यहां चेंबर के अध्यक्ष शिव कुमार अग्रवाल समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद थे

Leave a Reply