KULTI-BARAKAR

Kulti थानेदार का दायित्व लिया असीम मजूमदार ने

बंगाल मिरर, संजीव यादव, बराकर । कुल्टी के नए थानेदार के रूप में असीम मजूमदार ने पद भार लिया।
कुल्टी के थाना इंचार्ज सोमनाथ भटाचार्य का स्थानांतरण नकाशी पड़ा पीस में होने के बाद आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के कुल्टी थाना इंचार्ज का इंचार्ज के रूप में अशीम मजूमदार ने पदभार लिया ।


नए थानेदार का स्वागत थाना के एस आई ,हवलदार , सीपीवीएफ के जवानों ने फूलो का बुके देकर किया । श्री मजूमदार कुल्टी थाना आते ही थाने के अंदर स्थापित माँ काली की पूजा अर्चना कर आशिर्वाद लेकर चार्ज लिया ।इस मौके पर नए थानेदार अशीम मजूमदार से बात चीत में उन्होंने बताया कि कुल्टी थाना के अंदर 4 फाड़ी के अलावा एक रेड लाइट एरिया बंगाल झराखण्ड की सीमा आती है जो काफी सेंसेटिव इलाका है यह काफी महत्वपूर्ण थाना है।


उन्होंने कहा कि आपराधिक गति विधियां इलाके में बर्दास्त नही की जाएगी उन्होंव कहा कि यह थाना आम लोगों की सेवा की लिए हमेशा आगे रहे गा किसी भी प्रकार का समस्या होनेपर लोग उनसे जब चाहे मिल सकते है । चार्ज लेने के बाद श्री मजूमदार कुल्टी थाना अंतर्गत सभी फाड़ी के अधिकारियों के साथ बैठक किये तथा इलके की मूल समस्याओं पर चर्चा किये एवं बंगाल झारखंड के सीमा पर बिसेस सतर्कता बरतने को कहा ।

प्रभार लेते ही एक्शन में आए थानेदार

वहीं कुल्टी थाना के नवनियुक्त थाना प्रभारी और नियामतपुर फाड़ी के नेतृत्व में कुल्टी थाना क्षेत्र से कोयला चोरी के खिलाफ अभियान चलाकर लगभग 50 टन कोयला जब्त किया। इसे लेकर कुल्टी में कोयला के अवैध धंधा करने वालों में हड़कंप मच गया है। सूत्रों के अनुसार कुल्टी थाना के नवनियुक्त प्रभारी असीम मजूमदार को एक गुप्त सूचना मिली कि नियामतपुर फाड़ी के लछीपुर इलाके में रॉयल धर्ममाता के पीछे एक चार दिवारी में अवैध रूप से कोयला का भंडारण कर रखा गया है। छापामारी कर मौके से लगभग 50 टन अवैध कोयला बरामद किया गया। घटना में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया। 

Leave a Reply