ASANSOLBusinessWest Bengal

CWBTA का ट्रेड एक्सीलेंस अवार्ड समारोह 27 को

बंगाल मिरर,आसनसोल :: राज्य के व्यापारियों एवं उद्योगपतियों का सम्मान समारोह कंफेडरेशन आफ वेस्ट बंगाल ट्रे़ड एसोसिएशंस (CWBTA) की ओर से किया जाएगा। इसके लिए आसनसोल में शनिवार की शाम पश्चिम बर्द्धमान डिस्ट्रिक्ट चैंबर आफ कामर्स एंड इडस्ट्रीज पदाधिकारियों के साथ सीबीडब्लूटीए की बैठक हुई।

CWBTA

इस दौरान CWBTA के पूर्व अध्यक्ष आरके राठी, उपाध्यक्ष जगदीश बागड़ी, कार्यकारिणी सदस्य सौरभ झुनझुनवाला, पवन कुमार मोर, पीबीडीसीसीआई के सचिन राय, अरविंद साहा आदि मौजूद थे।

CWBTA के पूर्व अध्यक्ष आरके राठी ने बताया कि समाज में विभिन्न वर्ग के लोगों को उनके योगदान के लिए विभिन्न संस्थायें सम्मानित करती है। लेकिन आज भी व्यापारियों एवं उद्योगपतियों को इस तरह का सम्मान नहीं मिलता है। जबकि सभी गतिविधियों के केंद्र में वह लोग ही रहते हैं। इसलिए उनलोगों ने निर्णय लिया है। वह व्यापार एवं उद्योग के क्षेत्र में जो श्रेष्ठ हैं, उनका सम्मान करेंगे।

इसके लिए 14 कैटेगरी में प्रत्येक में 5 नामांकन लिये जायेंगे। इनमें से ज्यूरी बोर्ड द्वारा चयनित सर्वश्रेष्ठ को सम्मानित किया जायेगा। कोलकाता जेडब्ल्यू मैरिएट JW MARRIOTT होटल में 27 फरवरी को समारोह होगा। सम्मानित होनेवाले संस्था के उत्पादों को भी फैशन शो के साथ प्रदर्शित किया जायेगा।

Leave a Reply