ASANSOL

PBDCCI की वार्षिक बैठक

बंगाल मिरर, आसनसोल : शनिवार रात Parbati होटेल में पीबीडीसीसीआई PBDCCI की वार्षिक बैठक सम्पन्न हुई ।
महासचिव जगदीश बगड़ी ने कहा कि पिछले दो वर्षों में ६ केन्द्रीय मंत्री – राजनाथ सिंह, पीयूष गोयल, धर्मेंदर प्रधान, स्मृति ईरानी, बाबुल सुप्रियो तथा चौधरी बीरेंद्र सिंह , के साथ बैठक की गयी।


वही राज्य की मुख्य मंत्री ममता बनर्जी के साथ ३ बार बैठक के अलावा राज्य के मंत्री अमित मित्र फिराध हाकिम, मलय घटक, सपन देबनाथ, आदि के साथ कई बार बैठक की गयी
इसी तरह SAIL, RAIL आदि सरकारी संस्थानों के साथ , प्रशासन-पुलिस – नागर निगम के आला अधिकारियों के साथ कुल मिला कर ७० से अधिक बैठक की गयी ।


संस्था के अद्यक्ष वी के धल्ल ने कहा की इस कम समय में चेम्बर ने जो शाख़ जमाई है उसी का नतीजा है की SAIL ने प्रतिष्ठित Evelyn Lodge में कार्यालय खोलेने के लिए भवन दिया ।


८ सदस्यों की पुरानी कमिटी में ६ नये सदस्यों को जोड़ के १४ सदस्यों की कमिटी गठित की गयी है
Existing Committee
V K धल्ल, जगदीश बागडी, पवन गुतगुटिया, हरी नारायण अग्रवाल , अनिल जलन
कमिटी के
V K धल्ल, पवन गुटगुटया , जगदीश बागडी, हरी अग्रवाल , अनिल जालान , सुभाष अग्रवाल, रामकुमार सारदा , मनिंदर कुनद्रा के अलावा अब सचिन राय, जीगनेस पटेल , राजू चौधरी, अनूप केडिया, बिनोद गुप्ता भी सभा की सर्वसहमती से कार्यकारिनी समिति में शामिल हो गये है ।
नये कार्यकारिनी सदस्यों को अगली बैठक में उचित पदों का निर्णय लिया जाएगा ।


सभा के मुख्य अथिथि कोलकाता CWBTA ( confederation of West Bengal Trade Associations) के पूर्व अध्यक्ष राधा कृष्ण राठी ने कहा की ज़िला चेम्बर के महासचिव जगदीश बगड़ी ,का योगदान CWBTA के उपाध्यक्ष के रूप में भी काफ़ी महत्वपूर्ण है ।


सभा के विशेष अतिथि दुर्गापुर चेम्बर के अध्यक्ष तथा SBSTC के डिरेक्टर कबी दत्ता ने कहा अब समय आ गया है ज़िला के सभी चेम्बर को साथ मिलकर एक छतरी के नीचे आ के व्यापारी एकता को और मज़बूत किया जाये । उन्होने यह भी आग्रह किया की कम से कम ३ महीने में एक बार सभी चेम्बर की संयुक्त बैठक होनी चाहीये ।

Leave a Reply