ASANSOL

हिंदी भाषी दीदी के संग

बंगाल मिरर, आसनसोल : आज आसनसोल के अग्नि कन्या भवन ऊषाग्राम में तृणमूल हिंदी प्रकोष्ठ के जिला पदाधिकारियों तथा सभी ब्लॉक प्रेसिडेंटो को लेकर एक सभा की गई।हिंदी प्रकोष्ठ के डिस्ट्रिक्ट प्रेसिडेंट मनोज यादव ने कहा कि सभा का मुख्य उद्देश्य सभी सदस्यों को मिलना और मिलाना था या कहिए तो परिचय कराना था।

28 मार्च को की जाएगी ब्लॉक कमेटी की घोषणा

सभा में आगे की रूपरेखा एवं कैसे कार्य किया जाए इसकी विस्तृत रूप से चर्चा की गई। सभी ब्लॉक प्रेसिडेंटो को 4 दिनों के अंदर ब्लॉक कमेटी बना देने के लिए कहा गया। सभी ब्लॉक कमेटी की घोषणा 28 मार्च को की जाएगी। शिल्पांचल के कथाकार सृन्जय ने अपने भाषण में कहा कि कॉन्ग्रेस सीपीएम के शासनकाल में हिंदी भाषा भाषियों को इतनी इज्जत मान सम्मान नहीं मिलती थी जितना कि ममता बनर्जी के शासनकाल में मिली है। इसलिए बंधु मान सम्मान की इज्जत रखी जाए और ममता बनर्जी को तीसरी बार मुख्यमंत्री बनाने के लिए हर संभव कोशिश की जाए।

मनोज यादव ने कहा कि ममता बनर्जी ने हम लोगों पर भरोसा जताया है इस भरोसे को हमें बनाए रखना है। सभी सदस्यों ने एक सुर में कहा की दीदी हिंदी भाषा भाषी के साथ है तो हम लोग भी दीदी के साथ ही है। इस सभा में मुख्य रूप से उपस्थित थे जगदीश शर्मा संजीव पांडे जितिन प्रसाद मुकेश झा सिंटू भूईया वीरू रजक विनोद हाडी शुभ नाथ चौधरी विजय आर्य और बाबू प्रसाद। बैठक के बाद सदस्यों ने लिट्टी चोखा का आनंद लिया। 

Leave a Reply