ASANSOLRANIGANJ-JAMURIA

TMC प्रार्थियों को लेकर असंतोष, सोशल मीडिया पर तूफान

आसनसोल दक्षिण जमुरिया वह रानीगंज प्रार्थी को लेकर सोशल मीडिया पर निकाली जा रही भड़ास

बंगाल मिरर, आसनसोल: TMC प्रार्थियों को लेकर असंतोष, सोशल मीडिया पर तूफान। अभिनेत्री सायोनी घोष को आसनसोल दक्षिण विधानसभा, जामुरिया में हरेराम सिंह, रानीगंज में तापस बंदोपाध्याय, TMC उम्मीदवार बनाए गए हैं।  शुक्रवार दोपहर ममता बनर्जी ने पार्टी के उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की।  तब से, इन तीन केंद्रों के उम्मीदवारों के साथ टीएमसी दल के भीतर असंतोष पैदा हो गया है।  तृणमूल कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने सोशल मीडिया पर टिप्पणी करना शुरू कर दिया।  कहा जा सकता है कि सोशल मीडिया पर तूफान मचा हुआ है।


हालाँकि, इन सभी मे तृणमूल कांग्रेस प्राथमिक शिक्षक संगठन (WBTPTA) के प्रदेश अध्यक्ष अशोक रुद्र द्वारा अपने आधिकारिक फेसबुक पर की गई टिप्पणी ने अधिक प्रभावित किया है।  जिससेेेेेेेे तृणमूल कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ती दिख रही है।  राज्य के शिक्षा मंत्री पर्थ चटर्जी के करीबी बर्नपुर निवासी अशोक रुद्र ने लिखा, “मैं साल भर राज्य में काम करने की कोशिश करता हूं। इसलिए शायद अयोग्य हैं।”  फिर उनकी टिप्पणियों में बहुत सारे शेयर और लाइक हैं। 

हालांकि, फोन पर अशोक रुद्र से संपर्क कर उनकी प्रतिक्रिया जानने की कोशिश की गई।  लेकिन उसने फोन नहीं उठाया।  लेकिन उनके करीबी शिक्षक नेताओं ने कहा, “हम उम्मीद कर रहे थे कि हमारे प्रतिनिधि के रूप में संगठन के प्रदेश अध्यक्ष को आसनसोल दक्षिण का टिकट दिया जाएगा।”  लेकिन हम बहुत निराश हैं कि ऐसा नहीं हुआ है। 


दूसरी ओर, सत्तारूढ़ पार्टी के कार्यकर्ता भी जमुरिया और रानीगंज विधानसभा क्षेत्रों के उम्मीदवारों से निराश हैं।  उन्होंने सोचा कि आसनसोल नगर निगम के के सदस्य अभिजीत घटक जमुरिया से उम्मीदवार हो सकते हैं।  राज्य मंत्री मलय घटक के भाई अभिजीत घटक पिछले कुछ महीनों से जमुरिया में पार्टी के कामकाज की देखरेख कर रहे हैं।  सोशल मीडिया पर लिखा था, “मैं जमुरिया को स्वीकार नहीं कर सका”। 

  यही हाल रानीगंज का है।  तृणमूल कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं ने सोचा था कि इस केंद्र में एक युवा नेता को नामित किया जाएगा।
हालांकि, तृणमूल कांग्रेस के जिला नेतृत्व का कहना है कि पार्टी की नेेेत्री ममता बनर्जी हैं।  इसलिए जो भी वह उम्मीदवार दी है, उसे सभी को स्वीकार करना होगा।  यही अनुशासन है।  मन जो चाहे कामना करे।

Leave a Reply