POLL 2021PURULIA-BANKURAWest Bengal

तृणमूल उम्मीदवार के खिलाफ युवा ब्लॉक अध्यक्ष ने किया निर्दलीय के रूप में लड़ने का ऐलान

बंगाल मिरर, पुरुलिया : तृणमूल उम्मीदवारों को लेकर तृणमूल के अंदर ही विभिन्न हिस्सों में विरोध जारी है पुरुलिया के जयपुर विधानसभा सीट से युवा ब्लॉक अध्यक्ष ने अपने ही पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है

जयपुर विधानसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस प्रार्थी उज्ज्वल कुमार के नाम की घोषणा होते ही जयपुर तृणमूल युवा कांग्रेस अध्यक्ष दिव्यज्योति सिंह देव ने जयपुर विधानसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

जयपुर ब्लॉक तृणमूल युवा कांग्रेस अध्यक्ष दिव्यज्योति सिंह देव ने अपना त्यागपत्र जिला तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष तथा चैयरमेन को सौंप दिया है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो सह राज्य की मुख्यमंत्री द्वारा जयपुर विधानसभा सीट से उज्ज्वल कुमार के नाम की घोषणा की गयी।

इससे नाराज जयपुर ब्लॉक तृणमूल युवा कांग्रेस अध्यक्ष दिव्यज्योति सिंह देव ने शनिवार को जयपुर राजश्री राजपरिवार तथा उनके समर्थकों के साथ एक बैठक की। इस दौरान दिव्यज्योति सिंह देव ने कहा कि दीदी की अनुप्रेरणा से जिस तरह इलाके में काम किया है, इसकी यह सजा उन्हें दी गई है जो उचित नहीं है। पार्टी के लिए जो कड़ी मेहनत करता है, उसे पार्टी में कोई स्थान नहीं दिया जाता है। उन्होंने साफ लफ्जों में कहा कि इस इलाके से वे निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि यहां की जनता उन्हें बहुत चाहती है और उनकी जीत निश्चित होगी। इस मौके पर जयपुर विधानसभा क्षेत्र अंचल से व्यापक संख्या में ब्लॉक कर्मी समर्थक उपस्थित थे।

Leave a Reply