Bihar-Up-JharkhandRANIGANJ-JAMURIA

सड़क हादसे में रानीगंज के 2 की मौत, देवघर से लौट रहे थे

साइकिल सवार को बचाने में इनोवा टकराई पेड़ से

बंगाल मिरर, देव भट्टाचार्य, आसनसोल : शिवरात्रि के अवसर पर पूजा कर देवघर से रानीगंज वापस जाते समय, रानीगंज के पांच निवासियों सवार वाहन ने झारखंड की सीमा पर झारखंड में नाला पुलिस स्टेशन के घोलजोर गांव के पास एक बड़ा पेड़ को टक्कर मारी।  घटनास्थल पर दो की मौत हो गई।  मृतक में महेश शर्मा (35) और दूसरे हैं दीपक डे (36)।  इस घटना में गुरप्रीत सिंह, पवन सिंह और परबिंदर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।

नाला पुलिस स्टेशन के ओसी अजीत कुमार ने कहा कि वह दुर्घटना की खबर पाकर पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।  यहां से सभी को तुरंत नाला सरकारी अस्पताल लाया गया।  पता चला है कि इनोवा कार देवघर की ओर से आ रही थी। सामने सुरेश हसदा नामक साइकिल सवार को बचाने की कोशिश में एक पेड़ से टकराने के बाद कार पलट गई।  सुरेश गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अस्पताल में चिकित्सा अधिकारी नादियानंद मंडल ने कहा कि पांच में से दो की मौके पर ही मौत हो गई।  दोनों के सिर में चोटें आई हैं।  एक के सिर और पैर में चोटें आई हैं।  उन्हें रेफर किया गया है।  सूत्रों के मुताबिक, गंभीर रूप से घायलों को दुर्गापुर अस्पताल ले जाने की व्यवस्था की जा रही है।  दोनों मृत व्यक्तियों पर एक शव परीक्षण किया गया है।

Leave a Reply