ASANSOLDURGAPUR

भाजपा नेता जितेंद्र के साथ तृणमूल नेता के पुत्र की तस्वीर हुई वायरल

बंगाल मिरर,आसनसोल: दुर्गापुर नगर निगम के एमएमआईसी एवं तृणमूल के कद्दावर नेता प्रभात चटर्जी के पुत्र पार्थ चटर्जी की तस्वीर पांडेश्वर से भाजपा के प्रत्याशी जितेंद्र तिवारी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल होते ही राजनैतिक गलियारों में तरह-तरह की चर्चा शुरू हो गई है। इस संदर्भ में पार्थ चटर्जी ने बताया कि तृणमूल का जिला अध्यक्ष रहने के दौरान जितेंद्र तिवारी से उनका अक्सर मिलना-जुलना होता था। उस तस्वीर को सोशल मीडिया पर वायरल कर लोगों को भ्रमित करने का प्रयास किया जा रहा है। दुर्गापुर में कुछ लोग सोची-समझी साजिश के तहत उन्हें बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि पुरानी तस्वीर से छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। वहीं प्रभात चटर्जी ने बताया कि उनका पुत्र पार्थ चटर्जी अपने परिवार के साथ घर से अलग रहता है। वहीं कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आदर्श मानकर शुरू से तृणमूल का सैनिक बनकर लोगों की सेवा कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि मरते दम तक तृणमूल का साथ नहीं छोडूंगा। वहीं पुत्र पार्थ ने कब, किससे मुलाकात की, उनके पास इसकी कोई जानकारी नहीं है।

इस संदर्भ में पूछे जाने पर भाजपा प्रत्याशी जितेंद्र तिवारी ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। उल्लेखनीय है कि जितेंद्र तिवारी के साथ पार्थ चटर्जी की तस्वीर वायरल होने के बाद स्थानीय लोग प्रभात चटर्जी को लेकर तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं।

Leave a Reply