ASANSOLPolitics

21 को जय श्रीराम, 26 को रावण का राम नाम सत्य : जितेन्द्र तिवारी

तृणमूल उम्मीदवार मलय घटक पर जमकर बोला हमला 

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल उत्तर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार कृष्णेंदु मुखर्जी के समर्थन में धादका रोड में सोमवार की शाम कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। यहां सभा में आसनसोल के पूर्व मेयर जितेन्द्र तिवारी शामिल हुए तथा तृणमूल कांग्रेस और तृणमूल उम्मीदवार मलय घटक पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि आसनसोल में काम मैंने किया आज उसका फीता काटकर श्रेय मलय घटक  ले रहे है। जब कृष्णेंदु मुखर्जी उनके साथ घूमता था तो अच्छा था, आज भाजपा में आते ही खराब हो गया। उन्हें भाई के सिवा कोई और अच्छा नहीं दिखता है। उन्होंने आह्वान किया कि 21 अप्रैल को रामनवमी पर जय श्रीराम करें और 26 अप्रैल को रावण का राम नाम सत्य करें।

दंगा मास्टर को हराना है

उन्होंने कहा कि एक भी वोट बर्बाद न करें। इस बार दिखा देना है जनता के वोट में कितनी ताकत है। दंगा मास्टर को हराना है।  असली खेला एबार होबे, इस खेला में फाउल करने पर रेफरी यानि जनता कान पकड़कर बाहर निकाल देगी। इस दौरान मदन चौबे, बीगू ठाकुर, शिव प्रसाद बर्मन, प्रतिमा कुशवाहा, आदर्श शर्मा, बंटी सिंह, राहुल पासवान आदि मौजूद थे। अब देखना है कि तृणमूल कांग्रेस या मलय घटक  द्वारा जितेन्द्र तिवारी के इस हमले पर क्या जवाब दिया जाता है।

Leave a Reply