ASANSOL

सिख वेलफेयर सोसाइटी द्वारा विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन

बंगाल मिरर, आसनसोल: मंगलवार को रविंद्र भवन में शहीद भगत सिंह राजगुरु एवं सुखदेव की याद में कार्यक्रम सिख वेलफेयर सोसाइटी का रक्तदान और करोना योद्धा सहित सामाजिक कार्यकर्ताओ का सम्मान समारोहआयोजित किया गया।

संस्था के संस्थापक अध्यक्ष सुरजीत सिंह मक्कड़ ने कहा शहीद भगत सिंह राजगुरु शहीद सुखदेव जी की याद में सिख वेलफेयर सोसाइटी की तरफ से रक्तदान महान दान का आयोजन किया गया।

जिसमें सिख समुदाय के साथ में आसनसोल वासियों की अहम भूमिका रही, कोरोना काल में जिन कोरोना योद्धाओं ने लोगों के साथ खड़े होकर मानवता की सेवा करने का कार्य किया है उनको सहायता पहुंचाई है उनको भी सिख वेलफेयर सोसाइटी की तरफ से सम्मानित किया गया। जिसमें सोशल वर्कर, पत्रकार एवं स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़े लोग थे।,

हमारी संस्था हर साल 6 रक्त दान शिविर करती आई है यह हमारा 10 वा कर्यक्रम है। संस्था के प्रधान जगदीश सिंह ने कहा कि सिख वेलफेयर सोसायटी आसनसोल हर समय सामाजिक कार्यक्रम में बढ़ चढ़ के सहयोग करती है और करती रहेगी। इस मौके पर मंत्री मलय घटक, उद्योगपति गुणवंत सिंह, संस्था के मुख्य सलाहकार तरसेम सिंह ,हरदेव सिंह, मंजीत सिंह ,सुखविंदर सिंह, लखा सिंह, संतोख सिंह,रणजीत सिंह, सुरेन्द्र सिंह, जसपाल सिंह सहित सभी मेंबरगण उपस्थित थे ।

Leave a Reply