RANIGANJ-JAMURIA

रानीगंज में तापस के समर्थन में उतरे शिक्षक

बंगाल मिरर, रानीगंज ः आज वेस्ट बंगाल तृणमूल माध्यमिक और प्राइमरी शिक्षक समिति की ओर से रानीगंज के तृणमूल प्रार्थी तापस बनर्जी के समर्थन में एक सभा का आयोजन सियारसोल मोड़ के पास सेंट्रल पार्टी ऑफिस में किया गया। इस सभा में रानीगंज विधानसभा के सैकड़ों शिक्षकों ने शिरकत की।

इस सभा में मुख्य रूप से उपस्थित थे संगठन के डिस्ट्रिक्ट प्रेसिडेंट राजीव मुखर्जी प्राइमरी के डिस्ट्रिक्ट प्रेसिडेंट हिमाद्री शेखर पात्रा कंचन तिवारी नूरुल हक आदित्य कोनार जगदीश चटर्जी मुकेश झा विजय दास और दिनेश राम। इस सभा में तापस बनर्जी ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में इन 10 सालों में हमारी सरकार ने बहुत सारे काम किए हैं सभी स्कूलों में मिड डे मील कॉपी किताब फ्री कन्याश्री सबूज साथी स्कूल ड्रेस फ्री बैग जूता फ्री एससी एसटी माइनॉरिटी के बच्चों को स्कॉलरशिप दिया जा रहा है।

अभी उच्च माध्यमिक के छात्रों को ऑनलाइन में पढ़ाई करने के लिए ₹10000 टैब खरीदने के लिए दिया गया। सभी स्कूलों में अच्छी पठन-पाठन के लिए शिक्षकों की नियुक्ति हुई। शिक्षकों का वेतन पहली तारीख से पहले मिल जाता है। आप लोग तृणमूल शिक्षक संगठन के सदस्य हैं समाज में आपको सम्मान की दृष्टि से देखा जाता है। आप लोग छोटी-छोटी टीम बनाकर इन सब कामों का और ममता बनर्जी का प्रचार करें।

राजीव मुखर्जी ने कहा कि असम और त्रिपुरा में बीजेपी की सरकार है वहां पर भी शिक्षक संगठनों को सातवां वेतन आयोग का लालच दिया गया लेकिन सत्ता में आने के बाद पेंशन बंद कर दिया गया स्कूलों का निजीकरण किया जा रहा है। अतः आप लोगों से अनुरोध है कि अपना पेंशन और अपनी सर्विस बचाने के लिए संगठन के लिए मिलजुल कर काम करें और ममता बनर्जी को तीसरी बार मुख्यमंत्री बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत करें। उन्होंने ब्लॉक के शिक्षकों को घर घर जाकर प्रचार में सहयोग करने का आवाहन किया।

Leave a Reply