ASANSOL

क्या रेलपारवासी सिर्फ वोट बैंक, मुझे भले न दे वोट, पर तृणमूल से पूछे : कृष्णेंदु

बंगाल मिरर, आसनसोल :  आसनसोल उत्तर विधानसभा के भाजपा प्रार्थी कृष्णेन्दू मुखर्जी ने तृणमूल कांग्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाये। आसनसोल नार्थ ब्लॉक 2 तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष एवं तृणमूल कांग्रेस जिला महासचिव पर कर्मियों को उकसाकर उनपर हमला कराने तथा प्रचार में बाधा देने का गंभीर आरोप लगाते हुए आसनसोल नार्थ के भाजपा प्रार्थी कृष्णेन्दू मुखर्जी ने मुखर्जी लॉज में पत्रकार सम्मेलन में कहा कि जिस दिन से प्रचार शुरू किया गया है, उस दिन से विभिन्न्न प्रकार से उनके प्रचार को रोकने एवं बाधा देने का प्रयास किया जा रहा है।

50 नंबर वार्ड में दीवार लेखन में बाधा देने के साथ वहां के शक्ति प्रमुख पर हमला किया गया। । 25 नंबर वार्ड में मीटिंग के दौरान पथराव किया गया। कर्मियों को मारापीटा गया। गाड़ी तोड़फोड़ गई। वहीं उन्होंने तृणमूल नार्थ ब्लॉक प्रेसिडेंट एवं जिला महासचिव पर आरोप लगाया कि बीते 23 तारीख को हाजिकदम रसूल स्कूल में एक मीटिंग के दौरान कहा कि भाजपा के उम्मीदवार को किसी भी हालत में रेलपार में प्रचार करने के लिए घुसने नहीं देना है। इसे लेकर जो करना पड़े करना होगा। 

कृष्णेन्दू मुखर्जी ने आशंका व्यक्त किया है कि रेलपार में भाजपा समर्थकों पर कभी भी हमला हो सकता है। इसे लेकर हम लोगों ने चुनाव आयोग को शिकायत की है। कृष्णेन्दु मुखर्जी ने कहा कि उत्पल सिन्हा बार-बार कहते हैं की रेलपार के वोट से ही मलय घटक की जीत होती है। इसलिए रेलपार में किसी दूसरे पार्टी को प्रचार करने किसी भी हालत में नहीं देना होगा।

वहीं उन्होंने कहा कि मंत्री होने के बावजूद रेलपार क्षेत्र में रेलपार वासियों के लिए काम भी नहीं किए हैं। रेलपार में आज तक ब्रिज का निर्माण नहीं हुआ है, कम्युनिटी हॉल का निर्माण नहीं किया गया है, चारदीवारी काम नहीं किया गया है, तरी मोहल्ला में आर्य कन्या स्कूल निर्माण करने की बात थी। वह भी नहीं किया गया है। 25 नंबर वार्ड स्थित एक आरसीएच अस्पताल की अवस्था बदहाल है। उस अस्पताल को ईएसआई अस्पताल के साथ जोड़ने की बात थी। वह भी कार्य नहीं किया गया है। उन्होंने रेलपारवासियों को सिर्फ वोट बैंक बनाकर रखा है। मुझे वोट दे या ना दे किंतु एक बार जरूर मलय घटक के कार्य को बारे में जानकारी जरूर ले।

वहीं उन्होंने उत्पल सिन्हा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने खुद कहा था कि रेलपार में ड्रग्स, सेक्स रैकेट का धंधा चलता है। उन्होंने कहा कि रेल पर को अंधेरे से मुक्त करने के लिए भाजपा ही इसका विकल्प है। उन्होंने कहा कि रेलपार में जहां उनके प्रचार में बाधा दिया जाएगा, वहां फिर प्रचार में जाएंगे। पत्रकार सम्मेलन दिग्विजय सिंह, इंद्रनिल घोष, मदन मोहन चौबे, आशा शर्मा सहित अन्य उपस्थित थे। इस संबंध में फिलहाल टीएमसी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। अब देखना है कि टीएमसी इसका जवाब देती है या नहीं।

Leave a Reply