ASANSOL

लच्छीपुर में बोरे में मिला बम, सीआईडी ने किया डिफ्यूज

बंगाल मिरर, संजीव यादव व साबिर अली, कुल्टी : कुल्टी विधानसभा चुनाव के पहले कुल्टी में बम पाये जाने से इलाके में दहशत का माहौल है। कुल्टी थाना अंतर्गत नियामतपुर फाड़ी के तहत रेड लाइट लच्छीपुर इलाके में रविवार की सुबह एक बोरा में बम होने की संभावना को लेकर इलाके में दहशत फैल गई है।

सूचना पाकर मौके पर कुल्टी थाना के नियामतपुर फाड़ी की पुलिस और केंद्रीय बल मौके पर पहुंच कर उक्त जगह को घेराबंदी किया। मौके पर किसी को जाने नहीं दिया जा रहा है। लछीपुर क्षेत्र में परित्यक्त कारखाने के पीछे जंगल में एक बोरी मिलने की सूचना पर इलाके के लोगों में दहशत फैल गया है। पुलिस से पूछे जाने पर बताया कि इसकी सूचना बम निरोधक दस्ते को खबर दी गई।

बम निरोधक दस्ते की टीम आने के बाद बम को सीआईडी बम दस्ते द्वारा डिफ्यूज कर दिया गया। सीआईडी बम स्क्वाड रविवार की शाम लगभग 4 बजे दुर्गापुर से आई और जंगल में बम बैग को डिफ्यूज कर दिया।

इस संबंध में एसीपी उमर अली मोल्ला ने कहा कि बोरा में छह जिंदा बम था। बम दस्ते ने आकर बमों को डिफ्यूज किया। पुलिस के द्वारा जांच किया जा रहा है कि यहां बम कैसे आया, किसने किस उद्देश्य से यहां बम लाकर रखा। सभी पहलुओं पर ध्यान देकर जांच शुरू की गई। आशा करते है कि बहुत जल्द आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply