ASANSOLRANIGANJ-JAMURIA

तृणमूल में अवैध वसूली करने वालों को मिलता है पद, भाजपा में शामिल होने के बाद गोपाल ने साधा निशाना

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्र ने झंडा थमाकर शामिल कराया भाजपा में

बंगाल मिरर, रानीगंज: रानीगंज के टीएमसी के पूर्व जिला सांगठनिक सचिव गोपाल आचार्य ने भाजपा का दामन थाम लिया.उनके साथ 500 लोगों ने भी भाजपा का दामन थाम लिया.मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के हाथों से इन लोगों ने भाजपा का झंडा थामा . पार्टी मे शामिल होने के इस कार्यक्रम मे पांडवेश्वर के भाजपा प्रत्याशी जितेन्द्र तिवारी भी वहां पंहुचे और नरोत्तम मिश्रा और गोपाल आचार्य से मुलाकात की ।

इस मौके पर मनीष शर्मा सहित कई अन्य भाजपा कर्मी समर्थक मौजूद थे । इस संदर्भ में नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि गोपाल आचार्य रानीगंज के एक समाजसेवी है . प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास कार्यो से प्रेरित होकर गोपाल आचार्य ने भाजपा मे शामिल होने का फैसला लिया ।

उन्होंने कहा कि गोपाल आचार्य रानीगंज के विकास को लेकर जो सोच लेकर आए हैं उसका भाजपा स्वागत करती है । टी एम सी के खेला होबे स्लोगन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि टी एम सी ने राजनीति को खेल बना दीया है जबकि भाजपा विकास चाहती है रोजगार चाहती है बंगाल को सोनार बांग्ला बनाना चाहती है ।

वहीं गोपाल आचार्य ने कहा कि उनपर जो इलजाम लगाया जा रहा है कि रानीगंज से टीएमसी का टिकट ना मिलने से वह भाजपा मे चले गये इसपर उनका साफ कहना था कि उनको टिकट मिलना होता तो 2011 मे ही मिल जाता । उन्होंने आरोप लगाया कि चुंकि वह गैर कानूनी वसुली करके आसनसोल के नेतृत्व को नही पंहुचाते इसी वजह से उनको सत्ता मे आने के बाद टीएमसी द्वारा हाशिए पर डाल दिया गया । उन्होंने कहा कि उनको धन दौलत कुछ नही चाहिए वह सिर्फ भाजपा मे रहकर जनता के लिए काम करना चाहते हैंं.

Leave a Reply