ASANSOL

आज आसनसोल में पीएम नरेन्द्र मोदी की सभा

बंगाल मिरर, आसनसोल : आज आसनसोल में पीएम नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा होगी। वह जामुड़िया के निघा एरोड्रम मैदान में दोपहर 12 बजे लोगों को संबोधित करेंगे। सभा तैयारियां पूरी हो गई हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि पश्चिम बर्दवान जिले की नौ सीट के मतदाताओं में पीएम जोश भर देंगे। इसलिए ही भाजपा यहां उनकी जनसभा रखी गई है।मोदी की जनसभा का असर 26 अप्रैल को बूथों पर दिखाई देगा। चुनाव परिणाम दो मई को आएगा। 


जनसभा में मंच पर आसनसोल के सांसद बाबुल सुप्रियो, ब‌र्द्धमान- दुर्गापुर के सांसद एसएस आहलूवालिया, बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह, बांकुड़ा के सांसद सुभाष सरकार, पुरुलिया के सांसद ज्योतिर्मय महतो, आसनसोल दक्षिण विधानसभा की भाजपा प्रत्याशी अग्निमित्रा पाल, पांडवेश्वर के प्रत्याशी जितेंद्र तिवारी, आसनसोल उत्तर के कृष्णेंदु मुखर्जी, जामुड़िया के तापस राय, कुल्टी के अजय पोद्दार, बाराबनी के अरिजीत राय, रानीगंज के बिजन मुखर्जी, दुर्गापुर पूर्व के दीप्तांशु चौधरी, दुर्गापुर पश्चिम के लखन घोरूई मौजूद रहेंगे।


सभास्थल पर भाजपा बांटेगी मास्क, सैनिटाइजर की होगी व्यवस्था 


निघा एयरोड्रम में शनिवार को प्रधानमंत्री की ऐतिहासिक सभा होगी। सभा में तीन लाख लोगों के आने का दावा भाजपा कर रही है। इसको देखते हुए व्यवस्था की गई है। भाजपा जिला कमेटी की ओर से 20 सदस्यों की टीम पूरी व्यवस्था की देखभाल कर रही है। इसमें सभी को अलग-अलग दायित्व दिया गया है। उक्त जानकारी आसनसोल जिला कार्यालय में  जिला कोर्डिनेटर शिवराम बर्मन एवं नेत्री सुधा देवी ने दी। उन्होंने कहा कि जनसभा में भारी भीड़ आने की संभावना के कारण अतिरिक्त टेंट की भी व्यवस्था की गई है। उन्होंने कहा कि सभा में आने वाले मास्क लगाकर आएं, सैनिटाइजर की व्यवस्था यहां होगी। जो लोग मास्क लगाकर नहीं आते हैं, उनके लिए मास्क की भी व्यवस्था की गई है।

Leave a Reply