ASANSOL

आसनसोल उत्तर में फिर टूटी तृणमूल, भाजपा का दावा और भी कतार में

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल उत्तर में तृणमूल कांग्रेस में टूट जारी है,  भाजपा के मुखर्जी लॉज कार्यालय में  तृणमूल कांग्रेस नार्थ ब्लॉक 2 के उपाध्यक्ष सह तृणमूल हिंदी प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष अजय प्रसाद अपने 55 समर्थकों के साथ तृणमूल कांग्रेस छोड़ कर भाजपा का दामन थाम लिया। भाजपा के उम्मीदवार कृष्णेन्दू मुखर्जी और भाजपा नेता सह विशिष्ट समाजसेवी कृष्णा प्रसाद ने अजय प्रसाद सहित उनके समर्थकों को भाजपा के झंडा थामकर भाजपा में शामिल किया।

इस मौके पर कृष्णेन्दू मुखर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के अत्याचार के खिलाफ तृणमूल समर्थक प्रत्येक दिन विभिन्न इलाके से आकर भाजपा में शामिल हो रहे है। सभी लोगों को विश्वास है कि बंगाल में यदि कोई विकास कर सकता है तो वह भाजपा ही है।  वहीं दूसरी ओर अजय प्रसाद ने कहा कि वह बीते 14 साल से तृणमूल कांग्रेस करते आ रहे है। पहले की तृणमूल कांग्रेस और अभी की तृणमूल कांग्रेस में बहुत अंतर देखने को मिल रहा है।

  वामफ्रंट के समय माकपा से लड़ाई, झगड़ा कर चांदमारी में तृणमूल का झंडा बांधते थे। पूरे चांदमारी में तृणमूल को स्थान देने में बहुत कसर करनी पड़ी थी। बीते 4-5 वर्ष में देखा गया कि वैसे नेताओं को पार्टी नहीं पूछकर जो अवैध धंधा में लिप्त है।  पूरे चांदमारी के लोग तृणमूल छोड़ कर भाजपा में शामिल हो गये है। इस मौके पर भाजपा जिला सचिव मदन मोहन चौबे, अजय कुशवाहा, पीयूष कांति गोस्वामी, बापी साहा सहित अन्य उपस्थित थे।

Leave a Reply