ASANSOL

मलय घटक के समर्थन में अधिवक्ताओं का जुलूस

बंगाल मिरर, एस सिंह, आसनसोल- आसनसोल उत्तर विधानसभा से टीएमसी प्रत्याशी सह कानून मंत्री मलय घटक के समर्थन में अधिवक्ताओं ने चुनावी जुलूस निकाला। इसमें बड़ी संख्या में अधिवक्ता शामिल हुए तता मलय के लिए समर्थन मांगा। इसके पहले  शुक्रवार को आसनसोल जिला बार एसोसिएशन के सभागार में चुनावी मूद्दे को लेकर अधिवक्ताओं के साथ बैठक हुई थी ।

बैठक में शामिल अधिवक्ताओं ने श्री घटक के कार्यों से आसनसोल के लोगों को मिलने वाली कई सुविधाओं के बारे में चर्चा किया। अधिवक्ताओं ने कहा कि मलय घटक द्वारा किये गए कार्यों को कभी भुलाया नहीं जा सकता, उन्होंने शहर के लिए कई महत्वपूर्ण कार्यों को किया है। उक्त मामले पर मलय घटक ने अधिवक्ताओं को आश्वाशन दिया कि अगर वे इस चुनावी लड़ाई में विजयी होते हैं तो, वे शहर के बाकी बचे कार्यों को भी अवश्य पूरा करेंगे। वहीं शहर के लोगों को भी कई प्रकार की सुविधा देने का वायदा किया।

मौके पर आसनसोल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश तिवारी, सचिव बाणी कुमार मंडल, वरिष्ठ वकील सह सरकारी पक्ष के प्रधान अधिवक्ता स्वराज चटर्जी उर्फ बच्चू बाबू, सोमनाथ चट्टराज, अभिजीत मुखर्जी, प्रवीर चटर्जी, तापस उकील, सौरव चटर्जी, तृष्णा राय, मीता मजूमदार, अयंजीत बनर्जी, प्रलय चटर्जी, गुरप्रीत सिंह, उदय गिरी, रंजीत पांडेय, रमेश दास सहित भारी संख्या में अधिवक्ताओं की मौजूदगी थी।

Leave a Reply