ASANSOLASANSOL-BURNPUR

ISP अधिकारी की पत्नी की मौत, शोक के साथ आक्रोश

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर: बर्नपुर स्थित सेल आईएसपी के एक अधिकारी की पत्नी की मौत बर्नपुर अस्पताल में हो गई। बताया जाता है कि उनका ऑक्सीजन लेवल काफी कम हो गया था ।वही कोरोना अस्पताल में बेड की कमी होने के कारण उन्हें यहां से ले जाने की प्रक्रिया में विलंब हो रही थी ।इस दौरान ही उनकी मौत हो गई । इस घटना को लेकर कर्मियों के साथ अधिकारियों में शोक का माहौल है ।इसके साथ ही आक्रोश भी देखा जा रहा है।

SAIL लाभ में तो वेतन समझौता क्यों नहीं

बताया जाता है कि आईएसपी के कोकोवेन विभाग के प्रबंधक विनय अग्रवाल की पत्नी साक्षी अग्रवाल को मंगलवार रात अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। जहां दो बार की सुबह उनका ऑक्सीजन लेवल घटकर मात्र 60 हो गया। उनकी तबीयत बिगड़ने लगी थी वही कोरोना अस्पताल में बेड की संख्या कम होने के कारण उन्हें यहां से इलाज के लिए ले जाने की प्रक्रिया में विलंब हो रहा था। इस दौरान ही दोपहर में उनकी मौत हो गई। उनका एक 5 साल का बच्चा भी है।

इस घटना के बाद आईएसपी के कर्मचारियों एवं अधिकारियों में एक ओर जहां शोक है । वही इलाज व्यवस्था लेकर भारी आक्रोश देखा जा रहा है। गौरतलब है कि बीते कई दिनों से आईएसपी में लगातार बड़ी संख्या में आईएसपी के कर्मचारी अधिकारी एवं परिजन संक्रमित हो रहे हैं।

Leave a Reply