ASANSOL

काला दिवस मनाएंगे सरकार को जगाएंगे-AISMJWA

बंगाल मिरर, धनबाद :  आज AISMJWA की वर्चुअल मीटिंग प्रदेश प्रभारी प्रीतम भाटिया की अध्यक्षता में हुई.बैठक को संबोधित करते हुए श्री भाटिया ने कहा कि 11 साथियों की आत्मा को शांति तभी मिलेगी जब हम सत्ता और विपक्ष का विरोध करेंगे.उन्होंने कहा कि पत्रकार को इस्तेमाल की वस्तु समझने वाले निहायत बेशर्मों की वजह से आज हमारे साथी काल के गाल में समा गये.उन्होने कहा अब काला दिवस मनाएंगे और सोई हुई सरकार को जगाएंगें.


प्रदेश सदस्यता प्रभारी दीपक कुमार ने कहा कि इस बैठक में सभी को भाग लेने की जरूरत है चाहे वह किसी भी संगठन का पत्रकार हो.उन्होंने कहा कि 1 मई को सभी साथी पहले श्रद्धांजली दें उसके बाद ही काला बिल्ला लगाएं.
प्रदेश सलाहकार शैलेंद्र जयसवाल बंटी ने धनबाद में श्रद्धांजली सभा सह विरोध प्रदर्शन में सभी संगठनों के पत्रकारों को जुटाने की बात कही है.उन्होंने नागेश सिहं की गिरफ्तारी का विरोध करते हुए कहा कि पुलिस सुपरविजन में विलंब से पत्रकार नाराज हैं,ऐसोसिएशन पहल कर जल्द रिहा कराये.


प्रदेश सलाहकार शियाराम शरण सिहं ने कहा कि अपने क्षेत्र के तीनों प्रखंडों के पत्रकार को जुटाकर 2 मिनट का मौन रखेंगे.
दुमका शहरी जिलाध्यक्ष विनोद सारस्वत ने कहा कि सभी को एकजुट होकर काला दिवस मनाने का निवेदन करेंगे.उन्होंने कहा कि काला दिवस मनाने को लेकर हम सभी को आपसी मतभेद भुलाने की जरूरत है.


बैठक में कोल्हान प्रभारी रासबिहारी मंडल,उपाध्यक्ष मिथलेश तिवारी,रामगढ़ जिला अध्यक्ष जेपी वर्मा,सरायकेला जिलाध्यक्ष अजय महतो,महासचिव सुमन मोदक,जमशेदपुर ग्रामीण जिलाध्यक्ष कमलेश सिहं,हजारीबाग से राजीव रंजन,कोडरमा से मुकेश कुमार,महादेव कुमार,देवघर से इम्तेयाज अंसारी सहित विभिन्न जिलों के पत्रकारों ने अपने सुझाव दिए और सरकार व विपक्ष की निंदा की.सर्वसम्मति से तय हुआ कि आज से काले दिवस का सोशल मीडिया पर सभी साथियों द्वारा प्रचार-प्रसार किया जाए.

Leave a Reply